यूपी में शख्स ने लिया शराब का चैलेंज, ओवरडोज से मौत

0 130

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा में एक 45 वर्षीय व्यक्ति की जान चली गई। जय सिंह के दो दोस्तों ने उन्हें 10 मिनट में तीन चौथाई देसी शराब पीने की चुनौती दी थी, जिसके बाद शराब की मात्रा अधिक होने से मृत्यु हो गई। पुलिस ने बताया कि दोनों दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

जय सिंह ने अपने दो दोस्तों की चुनौती स्वीकार करते हुए कहा कि अगर वह निर्धारित मात्रा में शराब नहीं पी सकते तो बिल का भुगतान करेंगे। ई-रिक्शा चालक सिंह को बाद में उनके 16 वर्षीय बेटे करण ने शिल्पग्राम के पास सड़क किनारे बेहोशी की हालत में पाया था। शुरूआत में, उन्हें पास के दो निजी अस्पतालों में ले जाया गया, लेकिन दोनों स्वास्थ्य सुविधाओं ने इलाज करने से इनकार कर दिया।

बाद में एसएन मेडिकल कॉलेज में जय को मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने कहा कि दो दोस्तों, भोला और केशव के खिलाफ आईपीसी की धारा 304 (गैर इरादतन हत्या) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। ताजगंज थाने के एसएचओ बहादुर सिंह ने कहा, भोला और केशव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने कहा कि वे जय के साथ 8 फरवरी को शिल्पग्राम पार्किं ग के पास शराब पीने के लिए इकट्ठा हुए थे।

जय के चार नाबालिग बच्चे हैं, जिनमें तीन बेटे और एक बेटी है।

जय के भाई सुखबीर सिंह ने कहा, भोला और केशव मेरे भाई के साथ 10 साल से अधिक समय से दोस्त थे। उन्होंने मेरे भाई की बिगड़ती सेहत के बारे में हमें नहीं बताया और 60,000 रुपए लेने के बाद उसे मरने के लिए छोड़ दिया, जिसे वह ई-रिक्शा की किस्त चुकाने के लिए ले जा रहा था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.