MCD Election 2022 : MCD चुनाव टालने पर केजरीवाल का बीजेपी पर हमला, कश्मीर फाइल्स का भी किया जिक्र….

0 442

MCD Election 2022 : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने नगर निगम का चुनाव टाले जाने का मुद्दा गुरुवार को विधानसभा में उठाया। उपराज्यपाल के अभिभाषण के लिए धन्यवाद प्रस्ताव पर बोलते वक्त उन्होंने बीजेपी पर बड़ा हमला बोला, ” केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी के लोग कायर हैं और अगर उनमें हिम्मत है तो चुनाव लड़ कर दिखाएं”।
सीएम केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी कहती हैं कि हम दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है, हम तो दुनिया की सबसे छोटी पार्टी हैं फिर भी डर गए आप लोग। आगे केजरीवाल ने कहा कि दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी दुनिया की सबसे छोटी पार्टी से डर कर भाग गई क्या कायर लोग हैं? दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कश्मीर फाइल्स को लेकर भी बीजेपी पर निशाना साधा और कहा कि बीजेपी के नेता फिल्म द कश्मीर फाइल्स के पोस्टर लगा रहे हैं। बीजेपी इस फिल्म का प्रमोशन करना बंद करें, कुछ लोग इस फिल्म के नाम पर करोड़ों कमा रहे हैं और बीजेपी वाले पोस्टर लगा रहे हैं।
केजरीवाल ने इस पर आगे कहा कि आज 8 साल में अगर किसी प्रधानमंत्री को विवेक अग्निहोत्री के चरणों में शरण लेनी पड़े तो इसका मतलब है कि 8 साल में पीएम ने कोई काम नहीं किया है। मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि द कश्मीर फाइल्स टैक्स फ्री करने की जरूरत क्यों पड़ रही है इसे यूट्यूब पर अपलोड कर दिया जाए ताकि सभी लोग इसे आसानी से देख सकें। उन्होंने कहा कि बीजेपी के नेता दारू पर शोर नहीं करते हैं क्योंकि अब कश्मीर फाइल्स आ गई है।

रिपोर्ट – तान्या अग्रवाल 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.