‘दिमाग खराब है क्या बे’- बेटे पर सवाल पूछा तो ऐसे भड़के केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी

0 70

चर्चित लखीमपुर कांड (Lakhimpur Violence) पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी (Ajay Mishra Teni) फिर से विवादों में घिर गए हैं. आरोप है कि इस मामले को लेकर पत्रकारों के सवाल पूछने पर उन्‍होंने मीडिया से अभ्रदता की. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, लखीमपुर खीरी को लेकर एक टीवी चैनल के पत्रकार ने जब मंत्री जी से एसआईटी जांच को लेकर सवाल पूछा तो वो भड़क गए और अभद्रता करने लगे.

आरोप है कि उन्‍होंने टीवी के रिपोर्टर को डराने, धमकाने की कोशिश की. वहीं मौजूद एक और पत्रकार का मोबाइल बंद करवाने की भी कोशिश करने लगे. टेनी ने कहा ‘बेवकूफी के सवाल न किया करो, दिमाग खराब है क्या बे.’ इसके बाद उन्‍होंने मोबाइल बंद करा दिया. केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय टेनी के बेटे आशीष मिश्रा पर हत्या का केस दर्ज हो चुका है, विपक्ष लगातार टेनी के इस्तीफे की मांग कर रहा है.वहीं, लोकसभा में आज लखीमपुर खीरी हिंसा मामले को लेकर हंगामा हुआ जिसके बाद सदन को दो बजे तक के लिए स्थगित कर दिया गया था. हालांकि, इसके बाद लोकसभा को हंगामे के कारण गुरुवार सुबह 11 बजे तक के लिए स्थगित कर दिया गया.

लखीमपुर खीरी कांड को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने लोकसभा में स्थगन प्रस्ताव नोटिस दिया था. लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा, हम मांग करेंगे कि सरकार गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी को बर्खास्त करे. साथ ही उन्होंने बताया कि राहुल गांधी आज इस विषय पर सदन में बात रखने की कोशिश करेंगे. टीएमसी के राज्यसभा सांसद सुष्मिता देव ने भी रूल 267 के तहत लखीमपुर खीरी मामले पर चर्चा की मांग की है. यानी आज विपक्ष लखीमपुर खीरी मामले पर सदन में हंगामा कर सकता है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.