Modi Mission Gujarat : नरेंद्र मोदी ने 2 वर्ष बाद लिया अपने मां का आशीर्वाद

1 349

Modi Mission Gujarat : उत्तर प्रदेश के जीत की खुशी में शामिल हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी मां हिराबेन से मुलाकात की, सोशल मीडिया पर वायरल हुए तस्वीरों के मुताबिक दर्शाया जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी मां के साथ बैठकर टेबल पर खींच लिया खा रहे हैं , बता दे कि मोदी आखरी बार 2019 में अपने मां से मुलाकात किए थे उसके बाद वह अपने कार्यों में इतना व्यस्त हो गए कि उन्हें मिलने का समय नहीं था।

जीत की खुशियों में शामिल होने जब प्रधानमंत्री गुजरात 2 दिन के लिए पहुंचे हैं इसी दौरान उन्होंने अपनी हीराबेन से भी मिलने का कुछ वक्त निकाला तस्वीरों में दर्शाया जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां के चरणों को छूते हुए उनका आशीर्वाद ले रहे हैं और उसके बाद उनके साथ बैठकर के खिचड़ी खा रहे , हालांकि ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर हमेशा वायरल होती है जब भी प्रधानमंत्री अपनी मां से मुलाकात करने आते ।

Also Read:- Bharat Pay Ashneer grover : Bharat pay से निकले गए अशनीर ग्रोवर एडवांस टैक्स फाइल पढ़कर आप रह जाऐगे हैरान।

Modi Mission Gujarat  : गुजरात दौर की बात करें तो अहमदाबाद में नरेंद्र मोदी का एक रोड से निकाला गया उस रोड शो के दौरान भारी मात्राओं में लोगों की भीड़ देखने मिली , इसके बाद मोदी ने पंचायत सम्मेलन में अपना संबोधन दिया जहां उन्होंने कई मुद्दों पर बात की ग्रामीण विकास और महिला सशक्तिकरण पर उन्होंने बहुत कुछ बोला , मोदी ने इस बात पर बहुत ही खुशी जताई कि गुजरात में पंचायत के भीतर महिलाओं की हिस्सेदारी सबसे ज्यादा हैं ।

Also Read:-UP ELECTION RESULT 2022 : जनता ने दिखाया बीजेपी पर फिर से भरोसा , राशन ने दिलाया फिर से शासन

इन सब के अलावा मोदी ने इस बात पे भी खुशी जताई कि करोना की महामारी में ग्रामीण क्षेत्रों में खेती का काम नहीं रोका गया , उन्होंने बोला कि कोरोना की स्थिति भले ही बिक्री परंतु उसने गांव में आके लोगों को हैरान नहीं कर पाया । साथ ही उन्होंने इस बात का भी जिक्र किया की गुजरात महात्मा गाँधी और सरदार पटेल की भूमि हैं , यहां ग्रामीण क्षेत्रों का सम्मान और विकास होना बहुत ही आवश्यक हैं।

रिपोर्ट – आंचल सिंह

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.