पेट्रोल-डीजल की कीमत पर सांसद नवनीत राणा ने उद्धव ठाकरे पर साधा निशाना, पूछा- महाराष्ट्र में टैक्स कब कम होगा?

0 344

नई दिल्ली: पेट्रोल-डीजल की लगातार बढ़ती कीमतों के बीच केंद्र सरकार ने एक्साइज ड्यूटी में कटौती कर लोगों को बड़ी राहत दी है. लेकिन केंद्र सरकार के बाद अब राज्यों पर टैक्स में कटौती का दबाव बढ़ता जा रहा है, खासकर बीजेपी नेता अब विपक्षी राज्यों पर हमले कर रहे हैं. इस बीच निर्दलीय सांसद नवनीत राणा ने पेट्रोल-डीजल की कीमतों को लेकर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा है.

सांसद नवनीत राणा ने क्या कहा?: हनुमान चालीसा विवाद को लेकर सुर्खियों में रहे सांसद नवनीत राणा ने मुख्यमंत्री उद्धव पर तंज कसते हुए कहा है कि, केंद्र सरकार ने ड्यूटी कम की है, अब महाराष्ट्र सरकार कब है टैक्स काटने जा रहे हैं? नवनीत राणा ने कहा है कि, जिस तरह से सरकार ने देश की जनता को राहत दी है, मैं उज्ज्वला गैस सिलेंडर पर दी गई राहत के लिए निर्मला सीतारमण और मोदी जी को धन्यवाद देता हूं। लेकिन मैं पूछना चाहता हूं कि महाराष्ट्र में पेट्रोल-डीजल पर टैक्स कब कम होने जा रहा है?

खबरों के मुताबिक पिछले एक महीने से पेट्रोल-डीजल के दामों में लगातार बढ़ोतरी हो रही थी, जिससे महंगाई पर भी असर पड़ा है. आखिर सरकार को अब टैक्स में कटौती कर जनता को राहत देनी थी। इस कटौती को लेकर बीजेपी नेता लगातार सोशल मीडिया पर पीएम मोदी की तारीफ करते नजर आ रहे हैं, वहीं विपक्षी नेताओं का कहना है कि पिछले एक महीने में सरकार ने इससे भी ज्यादा दाम बढ़ाए हैं. यह लोगों के साथ महज एक छलावा है। हालांकि केंद्र सरकार की इस कटौती के बाद अब दबाव गैर-भाजपा शासित राज्यों पर है। मांग की जा रही है कि ये राज्य भी टैक्स में कटौती करने में लगे हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.