Lock Upp Grand Finale:शिवम्,प्रिंस और आज़मा के बाद मुन्नवर फारुकी बने लॉकअप के चौथे फाइनलिस्ट।

0 556

Lock Upp Grand Finale:लॉकअप में बीते दिन के एपिसोड में एक नया ट्विस्ट देखने को मिला। दरअसल, कल के एप्साइड में जेलर करण कुंद्रा के साथ तेजस्वी प्रकाश बतौर वार्डन बनकर लॉकअप में आई थी।

प्रोमो में हमने देखा था की वह अपने पास एक स्पेशल पावर की बात कर रहीं थी। दरअसल वो स्पेशल पावर की मदद से वह एक कैदी को फिनाले मे पहुंचा सकती थी। उनके पास एक लॉकेट था जो उन्हें चौथे फाइनलिस्ट को पहनना था। वह बारी बारी से सबके पास जाती हैं। फिर वह अंजलि के पास रुकती है और कहती की मैं ये लॉकेट तुम्हें दे रही हूं…। ऐसे में सबको लगता है की अंजलि ने फिनाले में अपनी जगह बना ली है। लेकिन तेजस्वी अपनी बात को पूरा करते हुए कहती है की अंजलि मैं तुम्हें ये लॉकेट दे रहीं हूं ताकि तुम इसे मुन्नवर को पहना सको।

इसी के साथ वार्डन तेजस्वी ने अपने स्पेशल पावर का इस्तेमाल कर मुन्नवर को लॉकअप के पहले सीजन के फिनाले में पहुंचा दिया है। वह बताती है की यह फैसला दर्शकों की वोटिंग के आधार पर हुआ है। इसी के साथ लॉकअप के फिनाले में अब 4 लोगों का नाम है। इन चार लोगों में मुन्नवर के अलावा आज़मा फल्हा, प्रिंस नरूला और प्रिंस शर्मा भी फिनाले में पहुंच गए है।

अब ये देखना दिलचस्प होगा कि आखिर कौनसा कैदी जीतेगा लॉकअप का पहला सीजन। आपको बता दें की 7 मई को लॉकअप का फिनाले है।

Also Watch:-Lalitpur : Lalitpur दुष्कर्म कांड पर Kanpur जोन के ADG की बड़ी कार्यवाही

Also Read:Budh Purnima 2022:इस साल कब मनाया जाएगा बुद्ध पूर्णिमा..जानिए क्या है इसका महत्त्व और क्यों मनाया जाता है।

रिपोर्ट: अमृतरश्मि

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.