Navjot Singh Sidhu demands special diet : जेल में बंद नवजोत सिद्धू को ले जाया गया अस्पताल, की ‘स्पेशल डाइट’ की मांग

0 359

Navjot Singh Sidhu demands special diet : वर्ष 1988 के ‘रोड रेज’ मामले में पटियाला केंद्रीय कारागार में एक साल की जेल की सजा काट रहे कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू को सोमवार सुबह भारी सुरक्षा के बीच स्वास्थ्य जांच के लिए पटियाला के राजिंद्र अस्पताल भर्ती कराया गया ।

क्रिकेटर से राजनेता बने सिद्धू के वकील एचपीएस वर्मा ने बताया कि सिद्धू ने जेल में विशेष खाना मांग रहे है । डॉक्टरों का एक बोर्ड अस्पताल में सिद्धू की गहन स्वास्थ्य की देखभाल करेगा ।
जानकारी मिली है एक ‘डॉक्टरों का बोर्ड ये पता लगाएगा की उन्हें स्पेशल आहार की जरुरत है या नही , इसके बाद हम अदालत में इसकी रिर्पोट पेश करेंगे । वकील के मुताबिक, सिद्धू गेहूं, चीनी, मैदा और कुछ अन्य खाद्य पदार्थों का सेवन नहीं कर सकते. उन्होंने कहा, ”वह जामुन, पपीता, अमरूद, डबल टोंड दूध और ऐसे खाद्य पदार्थ दिये जा सकते है , जिनमें फाइबर और कार्बोहाइड्रेट न पाया जाए ।

सिद्धू को अस्पताल ले जाए जाने के बाद कांग्रेस के कई समर्थक भी अस्पताल पहुच गये । पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रमुख सिद्धू को 20 मई को एक स्थानीय अदालत के समक्ष समर्पण करने के बाद पटियाला केंद्रीय कारागार भेजा गया था । 1988 के ‘रोड रेज’ मामले में उच्चतम न्यायालय ने उन्हें एक साल के सश्रम कारावास की सजा सुनाई है. इस घटना में गुरनाम सिंह नामक 65 वर्षीय की जान चली गई थी

ये भी पढे़ं  – अखिलेश की बैठक में नहीं पहुंचे आजम खान, प्लान बी पर कर रहे हैं काम?

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.