राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो’ यात्रा पर नया विवाद, राष्ट्रगीत की जगह बजा गलत गाना- ट्रोल्स के निशाने पर कांग्रेसी

0 129

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की अगुवाई में जारी ‘भारत जोड़ो’ यात्रा को लेकर नया विवाद खड़ा होता नजर आ रहा है। इस बार मामला राष्ट्रगीत से जुड़ा हुआ है। जहां राहुल की राष्ट्रगीत की अपील करने पर मंच पर अलग ही संगीत बजने लगा। इसे लेकर भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। फिलहाल, पदयात्रा महाराष्ट्र पड़ाव पर है।

दरअसल महाराष्ट्र भाजपा के नेता नीतेश राणे ने एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने लिखा, ‘पप्पू का कॉमेडी सर्कस।’ तमिलनाडु भाजपा नेता अमर प्रसाद ने भी ट्विटर पोस्ट के जरिए कांग्रेस नेता से सवाल किया, ‘राहुल गांधी, ये क्या है?’ शेयर किए गए वीडियो में नजर आ रहा है कि राहुल मंच से राष्ट्रगीत चलाने की अपील कर रहे हैं।

इसी बीच मंच पर एक धुन शुरू हो गई। कुछ देर सुनने के बाद नेताओं ने हैरानी जताई और राहुल भी दोबारा राष्ट्रगीत चलाने की बात कह रहे हैं। दरअसल, मंच पर शुरू हुई धुन नेपाली राष्ट्रगान है। मंच पर वायनाड सांसद के साथ महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रमुख नाना पटोले और वरिष्ठ नेता केसी वेणुगोपाल भी नजर आ रहे हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.