सोनाली की फोगाट की हत्या या हार्ट अटैक? मां के निधन को लेकर अब बेटी ने कह दी ये बड़ी बात

0 210

नई दिल्‍ली। टीवी के फेमस शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) फेम और भारतीय जनता पार्टी की नेता सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) का मंगलवार (23 अगस्त) को देहांत हो गया. हार्ट अटैक (heart attack) से अचानक से हुई सोनाली फोगाट की मौत को लेकर हर कोई हैरान है. हालांकि अब सोनाली फोगाट के निधन पर सस्पेंस बढ़ता जा रहा है. इस बीच सोनाली फोगाट का परिवार उनकी मौत के पीछे किसी साजिश के होने का दावा कर रहा है. हाल ही में सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा फोगाट (Daughter Yashodhara Phogat) ने अपनी मां के निधन को लेकर बड़ा बयान दिया है.

गौरतलब है कि 42 वर्षीय सोनाली फोगाट 22 अगस्त को गोवा में एक इवेंट में शिरकत करने पहुंची थीं. जिसके बाद 23 अगस्त को अचानक से उनकी तबीयत बिगड़ी और उन्हें अस्पताल ले जाया गया. लेकिन गोवा के बम्बोलिम के डिप्टी एसपी जिवबा दलवी ने बताया था कि सोनाली फोगाट को मृत हालत में हॉस्पिटल लाया गया था. इस बीच सोनाली फोगाट के परिवार वालों की ओर से उनकी मौत के पीछे किसी साजिश के होने का दावा किया जा रहा है, जिसके लिए उनके फैमिली मेंबर्स आवाज उठा रहे हैं. इस बीच गौर किया जाए हाल ही में सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा ने एक मीडिया इंटरव्यू में कहा है कि मेरी मां को न्याय मिलना चाहिए. इस मामले को लेकर छानबीन करनी चाहिए और जो भी अपराधी हैं, उन्हें सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए.

दरअसल सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) के परिवार वालों का मानना है कि उनकी मौत हार्ट अटैक से नहीं हो सकती है. वह काफी फिट रहा करती थीं. ऐसे में उन्हें दिल का दौरा कैसे पड़ सकता है. सोनाली फोगाट के फैमिली के सदस्यों की तरफ से ये दावा किया जा रहा है कि एक सोची समझी साजिश के तहत उनकी हत्या की गई है. इसके मद्देनजर रखते हुए इस मामले की सीबीआई जांच की जाए. सोनाली फोगाट की मौत को लेकर परिवार जनों के मन में संदेह बना हुआ है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.