बरेली में दिखा OLA Driver का ठरकपन, महिला पत्रकार को किया टारगेट, महिला पत्रकार ने बताया ड्राइवर का हवसपन, वीडियो वायरल..

0 698

Bareilly:जिस देश में आज हर कोई Women Impowerment की बात करता नजर आता है वहीं इस तरह की घटनाएं सामने आती हैं जिन्हे सुनकर और देखकर कभी आंसू आ जाते हैं तो कभी दिल दहल उठता है।
ऐसा ही एक हादसा मेरे साथ हुआ जिसके बाद मेरे जेहन में बस एक ही सवाल उठ रहा है कि क्या हमारे देश की बेटी सुरक्षित है?
मैं ( मेघा गंगवार) नोएडा में पढ़ाई करती हूं और Journalism की स्टूडेंट हूं, साथ ही V Nation News में एक न्यूज रिपोर्टर भी। मैं 17 अप्रैल को बस से बरेली सफर कर रही थी। बस ने मुझे सुबह 4 बजे सैटेलाइट बस स्टैंड पर छोड़ दिया, जिसके बाद वहां से घर जाने के लिए मैंने OLA App से बाइक बुक की। सबसे पहले मेरे फोन में जो ड्राइवर की डिटेल्स आ रही थी वह अलग थी और असलियत में जो ड्राइवर था वह अलग मैंने ड्राइवर से पूछा कि आप की डिटेल्स क्यों अलग है गाड़ी का नंबर क्यों लगे तो कहने लगा कि ऐसा हो जाता है कभी-कभी मैंने उसके फोन में देखा तो मेरा नाम आ रहा था मुझे लगा कि शायद हो जाता होगा ऐसा कभी कभी।

मैं उसके साथ बैठी और घर की ओर जाने लगी उसके बाद से उसने कुछ हरकतें करना शुरू कर दिया। वो बार-बार पीछे हट कर बैठ रहा था मैंने जब कहा कि भैया मुझे गिरा दोगे क्या फिर भी वो नहीं माना। इसके बाद उसने अपना हाथ मेरे पैर पे गलत तरीके से रखा। फिर जब मुझे कंफर्म हो गया कि यह ड्राइवर की नियत गलत है तब मैंने चीखना शुरू किया और उसको बहुत सुनाया मैंने ऑन द स्पॉट वीडियो भी बनाएं जिसमें वहअपनी गलती भी मान रहा है इसके बाद मैंने उसको डराया और बोला मैं पुलिस को बुला लूंगी ।इधर मैंने पुलिस को कॉल कर दिया और थोड़े ही टाइम बाद पुलिस पहुंच गई। इस बीच वह मेरा पैर पकड़कर मुझे गिराने की कोशिश भी करता रहा पर मैने उसको भागने नहीं दिया।

Also Watch:-Noida authority : noida ceo ritu maheshwari | greater noida authority | noida establishment day

जिसके बाद थाने जाकर मैंने एप्लीकेशन लिखी और उस ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्त में ले लिया।यहां पे उस ड्राइवर के सामने मैं थी जोकि डरी नहीं बल्कि पुलिस की सहायता ली पर जरा सोचिए कोई मासूम सी सीधी साधी लड़की होती तो उसके साथ क्या क्या हो सकता था।
मेरा सभी से थी सवाल है क्या लड़कियों को इतना भी हक नहीं है की वो सही सलामत अकेले ट्रैवल कर सके। आखिर कब तक एक लड़की अपने घरवालों पर डिपेंड रहेगी?

Also Read:-R. Madhavan Son Win Gold:आर माधवन के बेटे Vedaant Madhavan ने पराई धरती पर किया देश का सिर गर्व से ऊंचा।
रिपोर्ट- मेघा गंगवार

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.