OMG: चरम सुख पाने के लिए गुप्तांगों में डाली मोतियों की माला और फिर…

0 257

नई दिल्ली: आज के समय में कई लोग ऐसे अनोखे कारनामे करते हैं जिन्हें देखकर, पढ़-सुनकर हैरानी होती है. अब आज हम आपको एक ऐसा अनोखा मामला बताने जा रहे हैं। दरअसल इस मामले में एक शख्स ने अपने प्राइवेट पार्ट में धातु की चेन डाल दी और फिर मामला उसकी जान में आ गया. बताया जा रहा है कि प्रयोग करते समय एक व्यक्ति ने धातु के मनके से बनी चेन अपने प्राइवेट पार्ट में डाल दी और उसके बाद उस व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा.

सामने आई एक रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िता के गुप्तांग में धातु से बनी चेन डालने पर उसके पीछे का मकसद ऑर्गेज्म हासिल करना था, हालांकि चेन उसके प्राइवेट पार्ट में फंस गई और वह दर्द से कराहने लगा और अस्पताल पहुंचा. . इधर पीड़ित ने कहा कि, ‘चेन फंसने के बाद उसे लगा जैसे उसके शरीर से बिजली गुजर रही हो’. इस मामले में, ताइवान के न्यू ताइपे में डॉक्टरों ने बताया कि 30 साल की उम्र में सेक्स के प्रति जुनूनी हो चुके एक मरीज ने खतरनाक तरीके से अपने मूत्रमार्ग में धातु की चेन डालकर ‘ऑर्गेज्म पाने’ की कोशिश की थी।

बताया जा रहा है कि चेन के बड़े-बड़े मोतियों से बनी चेन उसके लिंग के अंदर दब गई और पीड़ित को लगने लगा कि अब वह चेन को अपने आप बाहर नहीं निकाल सकता. वहीं, उसके बाद वह पेशाब करने भी नहीं जा पा रहा था, जिसके बाद वह डर के मारे अस्पताल पहुंच गया. यह मामला 26 मई का बताया जा रहा है और इस मामले में डॉक्टरों ने कहा कि, यह एक मुश्किल ऑपरेशन था, लेकिन ऑपरेशन के जरिए पहले उनका मूत्रमार्ग खोला गया और फिर गांठ को खोलने के लिए उनके लिंग को खोलना पड़ा और उसके बाद ही जंजीर खोली गई. बाहर निकाला जा सकता था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.