यात्रीगण कृपया ध्यान दें! नई दिल्ली-दरभंगा स्पेशल ट्रेन निरस्त, मंगलवार को नहीं आएगी लखनऊ

0 302

लखनऊ: रेलवे प्रशासन दादरी यार्ड में रि-मॉडलिंग का कार्य कर रहा है। इसके चलते सोमवार को लखनऊ होकर चलने वाली 02569 दरभंगा-नई दिल्ली स्पेशल ट्रेन निरस्त है, जबकि दो अगस्त को 02570 नई दिल्ली-दरभंगा स्पेशल ट्रेन निरस्त रहेगी। इस वजह से यह स्पेशल ट्रेन मंगलवार को लखनऊ नहीं आएगी।

रेलवे प्रशासन के मुताबिक, दादरी यार्ड में रि-मॉडलिंग का कार्य कर चल रहा है। इसके चलते सोमवार को लखनऊ होकर चलने वाली 02569 दरभंगा-नई दिल्ली स्पेशल ट्रेन निरस्त है। लखनऊ होकर चलने वाली 02570 नई दिल्ली-दरभंगा स्पेशल ट्रेन दो अगस्त को निरस्त रहेगी। इस वजह से मंगलवार को लखनऊ नहीं आएगी। दो अगस्त को जयनगर-नई दिल्ली स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस को मार्ग में 25 तथा 45 मिनट रोककर चलाया जाएगा।

इसी तरह से दो अगस्त को चलने वाली नई दिल्ली-गया महाबोधि एक्सप्रेस, नई दिल्ली-दरभंगा बिहार संपर्क क्रांति एक्सप्रेस और आनंद विहार टर्मिनस-भागलपुर विक्रमशिला एक्सप्रेस,नई दिल्ली-हावड़ा दुरंतो एक्सप्रेस, आनंद विहार टर्मिनस-संतरागाछी एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय से 75 मिनट की देरी से चलेगी। रक्सौल स्टेशन से चार अगस्त को और आनंद विहार टर्मिनस से तीन अगस्त को चलने वाली सद्भावना एक्सप्रेस बदले रूट लखनऊ-सुल्तानपुर-वाराणसी के रास्ते आवागमन करेगी।

गरीब नवाज एक्सप्रेस अजमेर से एक, दो और चार अगस्त को बदले मार्ग छपरा-गोरखपुर-बाराबंकी के रास्ते चलेगी। जयनगर से दो व पांच अगस्त को और अमृतसर से एक व तीन अगस्त को सरयू-यमुना एक्सप्रेस बदले रूट बाराबंकी-गोरखपुर-जयनगर के रास्ते चलेगी। इससे यात्रियों को दिक्कतें हो सकती हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.