Shah Rukh Khan film Pathan Social Media Reaction:शाहरुख खान ने आखिरकार की कमबैक फिल्म की घोषणा।

0 241

New Delhi: Shah Rukh Khan ने पठान का पहला टीजर शेयर किया है।(Shah Rukh Khan film Pathan Social Media Reaction) फिल्म लगभग चार साल बाद फिल्मों में उनकी वापसी का प्रतीक है(pathan Teaser )। पठान का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है और इसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं। एक्शन-थ्रिलर में शाहरुख एक जासूस की भूमिका निभा रहे हैं।

Also Read : IND VS SL :टीम इडिंया में हुई धमाकेदार प्लेयर कि एट्रीं , श्री लंका को कड़ी टक्कर देने को तैयार

टीजर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “मुझे पता है कि देर हो चुकी है… लेकिन तारीख याद रखना… पठान का समय अब ​​शुरू होता है… 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में मिलते हैं। हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है। #YRF50 के साथ #पठान का जश्न केवल अपने नजदीकी बड़े पर्दे पर मनाएं।”

ट्रेलर में जॉन और दीपिका बारी-बारी से ‘पठान’ का परिचय कराते हैं। वे इस बारे में बात करते हैं कि वह कैसे गुमनाम है और जीवन में उसका एक लक्ष्य किसी भी कीमत पर अपने देश की रक्षा करना है। शाहरुख एक सफेद शर्ट और लंबे बालों में साये से बाहर निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं क्योंकि वह देश के लिए अपने प्यार के बारे में बोलते हैं। यह फिल्म 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

शाहरुख को आखिरी बार बड़े पर्दे पर आनंद एल राय की 2018 में निर्देशित फिल्म जीरो में देखा गया था। फिल्म में कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा ने भी अभिनय किया, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर प्रभाव डालने में असफल रही।

दीपिका आखिरी बार अमेजन प्राइम की रिलीज ‘गहराइयां’ में नजर आई थीं। पठान ने ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस और हैप्पी न्यू ईयर के बाद शाहरुख के साथ अपनी चौथी फिल्म की।

 

 

रिपोर्ट -रुपाली सिंह

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.