लोग पसंद कर रहे हैं Hyundai की ये शानदार कारें, आप भी देखिए आपके बजट में तो नहीं

0 303

Hyundai Motors की कारों की भारत में अच्छी खासी बिक्री हो रही है, लेकिन पिछले कुछ महीनों में इनमें ज्यादा उछाल देखने को नहीं मिल रहा है. इन सबके बीच हैचबैक सेगमेंट में Hyundai Grand i10 Nios, मिड-साइज़ SUV सेगमेंट में Hyundai Creta और प्रीमियम हैचबैक सेगमेंट में i20 की अच्छी खरीदारी देखने को मिली है, जबकि आपको बता दें कि कंपोनेंट की वजह से कमी, उत्पादन पर असर देखने को मिल सकता है। जिससे Hyundai की नई गाड़ियों का वेटिंग पीरियड भी बढ़ रहा है.

अगर आप भी Hyundai कार लेने की सोच रहे हैं तो आइए हम आपको कुछ बेहतरीन कारों के बारे में बताते हैं, साथ ही बताते हैं कि जून 2022 में कारों पर आपको कितना वेटिंग पीरियड देखने को मिल रहा है।

Hyundai Creta और Alcazar पर कितना है वेटिंग पीरियड- जून 2022 में आपको Hyundai की कई गाड़ियों पर इंतजार करना होगा. जून 2022 में Hyundai Alcazar के वेटिंग पीरियड की बात करें तो अगर आप इस महीने Alcazar का पेट्रोल वर्जन मॉडल खरीदते हैं, तो आपको फाइनल डिलीवरी के लिए 2 से 10 हफ्ते का इंतजार करना होगा, जबकि इसके डीजल वर्जन मॉडल की डिलीवरी के लिए आपको 2 से 10 हफ्ते का इंतजार करना होगा. इसमें आपको 6 से 14 हफ्ते का वेटिंग पीरियड देखने को मिल रहा है। Hyundai Creta की बात करें तो जून 2022 में आपको इसके पेट्रोल इंजन के लिए 10 से 30 हफ्ते तक इंतजार करना पड़ सकता है, जबकि इसके डीजल इंजन में 20 से 30 हफ्ते का वेटिंग पीरियड देखने को मिल रहा है.

Hyundai की CNG कारों पर वेटिंग पीरियड- जून 2022 में Hyundai की पॉपुलर सेडान Aura CNG की खरीद पर आपको 8 से 10 हफ्ते का डिलीवरी टाइम देखने को मिल रहा है. Hyundai की पॉपुलर CNG कार Grand i10 Nios CNG की बात करें तो जून 2022 में आपको इस कार पर 4 से 6 हफ्ते का वेटिंग पीरियड देखने को मिलने वाला है। Hyundai की लोकप्रिय सेडान Hyundai i20 में पेट्रोल मैनुअल वेरिएंट पर 6 से 8 सप्ताह और i20 iVT वेरिएंट पर 8 से 10 सप्ताह का वेटिंग टाइम है। अगर बात करें i20 DCT वेरिएंट की तो इस महीने आपको इसकी खरीद पर 10 से 12 हफ्ते और i20 के डीजल इंजन की खरीद पर 8 से 10 हफ्ते का वेटिंग पीरियड मिल सकता है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.