लखनऊ पुलिस को सल्यूट! 80 हजार रुपये में लड़की को खरीद कर बदायूं ले जा रहे चार लोगों को पुलिस ने दबोचा

0 443

लखनऊ: 80 हजार रुपये में खरीदकर बदायूं लेकर जा रहे चार लोगों को इंदिरा नहर पर यातायात पुलिस के जवानों ने सोमवार को दबोच लिया। किसी को संदेह न हो, इसके लिए शातिरों ने एक युवक को दूल्हे व किशोरी को दुल्हन का लिबास पहना रखा था। पुलिस को देखते ही किशोरी चीखने लगी, जिससे मामला सामने आ गया। बीबीडी थाने में चारों के खिलाफ मानव तस्करी का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

बीबीडी थानाक्षेत्र के इंदिरा नहर पर नो इंट्री प्वाइंट बना है। पुलिस टीम यहां बैरिकेडिंग लगाकर भारी गाड़ियों को शहरी इलाके में आने से रोकती है। सोमवार दोपहर करीब ढाई बजे यहां पहुंची एक एसयूवी को यातायात पुलिस के जवानों ने चेकिंग के लिए रोका। इसमें बैठी किशोरी पुलिस को देखते ही चीखने लगी कि ये लोग मुझे खरीदकर ले जा रहे हैं। रास्ते में बुरी तरह पीटा है। पास में बैठा युवक उसे चुप कराने लगा, लेकिन यातायात पुलिस के उपनिरीक्षक सत्येंद्र बहादुर सिंह, हेड कांस्टेबल दिलीप सिंह, दिलीप राय, राजमनी यादव व कांस्टेबल सुनील यादव ने मुस्तैदी दिखाते हुए गाड़ी को रोक लिया।

किशोरी से पूछताछ के बाद हकीकत सामने आ गई। इसके बाद सभी को बूथ में बैठाकर यातायात पुलिस के उच्चाधिकारियों व बीबीडी थाने की टीम को सूचना दी गई। पुलिस चार लोगों को थाने ले गई, जहां पूछताछ के बाद इनके खिलाफ केस दर्ज किया गया। प्रभारी निरीक्षक बीबीडी अतुल कुमार सिंह के मुताबिक किशोरी को खरीदकर बदायूं लेकर जाने वालों में उझानी के करन गौतम, आशा गौतम, ओम पाल और दातागंज पडेली का पंचू राम शर्मा शामिल था। किशोरी के परिवारीजन से संपर्क किया जा रहा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.