पश्चिम बंगाल में भाजपा का ‘ममता’ सरकार के खिलाफ प्रदर्शन, शुवेंदु अधिकारी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

0 153

नई दिल्ली. जहां एक तरफ पश्चिम बंगाल में आज BJP का ‘ममता’ सरकार के खिलाफ प्रदर्शन जारी है। वहीं आज BJP बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कोलकाता में सचिवालय के बाहर भी व्यापक प्रदर्शन किया है। इस बीच, खबर आ रही है कि, पुलिस ने BJP नेता शुवेंदु अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही आज बोलपुर में BJP कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच झड़प देखने को भी मिली है।

हालाँकि गिरफ्तारी के बाद BJP नेता शुवेंदु अधिकारी ने अपनी गिरफ्तारी के पहले कहा कि, “ये शांतिपूर्ण आंदोलन है। ये भ्रष्टाचार और बेरोज़गारी का मुद्दा है। बंगाल की जनता ममता जी के साथ नहीं है इसलिए वह बंगाल में उत्तर कोरिया की तरह तानाशाही कर रही हैं। ” गौरतलब है कि BJP खेमा बीते कुछ दिनों से राज्य भर में रैलियां निकाल रहा है, तथा पार्टी कार्यकर्ताओं से ‘नबन्ना अभियान’ को सफल बनाने के लिए कह रहा है।

गौरतलब है कि, तृणमूल कांग्रेस सरकार के कथित भ्रष्टाचार के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के ‘नबन्ना अभियान’ (सचिवालय तक मार्च) में हिस्सा लेने के लिए पश्चिम बंगाल से भाजपा समर्थक मंगलवार को सुबह कोलकाता और पास स्थित हावड़ा पहुंचने लगे थे। दरअसल इस ‘मार्च’ के लिए महानगर और हावड़ा में राज्य के विभिन्न हिस्सों से अपनी पार्टी के सदस्यों और समर्थकों को लाने के लिए भाजपा ने कई ट्रेनें-तीन उत्तर बंगाल से और चार दक्षिण बंगाल से – किराए पर ली हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.