Terrorist Attack in Kashmir : घाटी में फिर आतंकी हमला, आतंकियों ने जम्मू कश्मीर पुलिस के अफसर और उनके छोटे भाई को गोली मारी।

0 458

Terrorist Attack in Kashmir : जम्मू कश्मीर में फिर आतंकी घटना सामने आई है , और बताया जा रहा है हमले में 1 पुलिस अफसर और उनके भाई की मौत हुई है . सब इस हत्या पर दुख व्यक्त कर रहे है । पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट किया “एक आतंकवादी हमले में मारे गए एसपीओ इशफाक अहमद की मौत के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ। उसका भाई उमर उसी हमले में घायल हो गया था। मैं इस हमले की स्पष्ट रूप से निंदा करता हूं और प्रार्थना करता हूं कि इश्फाक जन्नत में जगह पाए और उमर तेजी से पूरी तरह से स्वस्थ हो जाए ,
“सच कहूं तो हमारी निंदा भी अब खाली लगती है। शब्दों के अभाव में। और कितनी नृशंस हत्याएं आम कश्मीरियों के परिवारों को तबाह कर देंगी?

पीपुल्स कॉन्फ्रेंस के नेता इमरान रजा अंसारी ने ट्वीट किया आज उमर अहमद डार हैं, कल कोई और होगा- ऐसा लगता है कि कश्मीर में त्रासदियों का कोई अंत नहीं है ।
मैं जम्मू-कश्मीर पुलिस के एसपीओ इशफाक अहमद और उनके छोटे भाई पर बडगाम में कायरतापूर्ण और कायरतापूर्ण हमले की निंदा करता हूं। हम इस भयानक समय में परिवार के साथ खड़े हैं। हिंसा के ऐसे कृत्यों का हमारे समाज में कोई स्थान नहीं है और केवल हमारी सामूहिक त्रासदियों को जोड़ता है और दुख है ।

पुलिस का कहना है की “एसपीओ इशफाक अहमद और उनके भाई उमर जान (को बडगाम के गांव चाडबुग इलाके में उनके आवास पर आतंकवादियों ने गोली मार दी थी। हालांकि इशफाक अहमद घायल हो गए और शहीद हो गए। क्षेत्र को घेर लिया गया, तलाशी अभियान जारी है। अधिक जानकारी पालन ​​करें, ”पुलिस ने कहा।

Also Read : Children dead : रुस युध्द में मरे 139 मासूम बच्चे , 205 से ज्यादा जख्मी भी हुए

रिर्पोट – शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.