शिवपाल की तारीफ, अखिलेश को ताना… विधानसभा में क्या संदेश देना चाह रहे हैं योगी आदित्यनाथ?

0 273

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा के चालू बजट सत्र में आज सीएम योगी ने प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (पीएसपी) प्रमुख शिवपाल सिंह की भी तारीफ की. सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि शिवपाल यादव ने युवाओं को टैबलेट और लैपटॉप भी बांटे और अन्य विधायकों ने भी बांटे. सीएम योगी ने कहा कि अधिक से अधिक विधायक आगे आएं और ऐसे काम करें.

बता दें कि इससे पहले प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव ने गुरुवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए उन्हें ईमानदार और मेहनती बताया था. इसके साथ ही उन्होंने परोक्ष रूप से उन पर ताना भी मारा। शिवपाल विधानसभा में राज्यपाल के अभिभाषण पर चर्चा में भाग लेते हुए उन्होंने कहा कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ईमानदार और मेहनती हैं, लेकिन अगर उन्होंने कोविड-19 महामारी के दौरान सदन के सभी सदस्यों और अन्य लोगों का सहयोग लिया होता, तब स्थिति को बेहतर तरीके से संभाला जा सकता था। संभाला जा सकता था।

वहीं आज सीएम योगी ने विधानसभा में अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अगर आपने पलायन का रास्ता चुना तो लोगों ने आपको भगा दिया। जब हमने चुनौती स्वीकार की तो मजदूर हमारे साथ खड़ा रहा। आज यूपी में हर मजदूर, चाहे वह प्रवासी हो या निवासी, को 2 लाख रुपये की सामाजिक सुरक्षा की गारंटी दी गई है। 5 लाख रुपये का स्वास्थ्य बीमा भी मुफ्त दिया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.