स्टैंड अप कॉमेडियन अनुभव बस्सी को लेकर प्राइम वीडियो ने की घोषणा, कहा- ‘बस कर बस्सी’

0 280

मुंबई: कॉमेडियन अनुभव बस्सी ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत कर ली है। कॉमेडियन जल्द ही रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म तू झूठी मैं मक्कार में नजर आने वाले हैं। वहीं, अनुभव बस्सी के फैंस के लिए एक खुशखबरी है। दरअसल प्राइम वीडियो स्पेशल पर बस्सी का शो ‘बस कर बस्सी’ जल्द ही नजर आने वाला है। जिसको लेकर प्राइम वीडियो ने आज घोषणा की है।

अनुभव सिंह बस्सी अपनी कॉमेडी के लिए जाने जाते हैं। बस्सी को दिल्ली से लेकर पूरे भारत में उनकी कॉमेडी के लिए खूब प्यार मिला है। उन्होंने नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की है। वह अपनी रियल लाइफ से जुड़ी बातों को कॉमेडी के तौर पर पेश करते हैं। जिसे लोगों के द्वारा खूब पसंद किया जाता है। वहीं प्राइम वीडियो ने बस्सी के साथ एक शो बनाने का फैसला लिया है। इसी को लेकर प्राइम वीडियो ने अपने इंस्टाग्राम पर जानकारी साझा की है।

दरअसल, प्राइम वीडियो ने आज ही स्टैंडअप स्पेशल शो ‘बस कर बस्सी’ को रिलीज करने की घोषणा की है। जिसमें भारत के सबसे पसंदीदा कॉमेडियन अनुभव सिंह बस्सी को दिखाया जाएगा। बस्सी क्लासिक, मजाकिया अंदाज में नजर आएंगे। इस दौरान अनुभव बस्सी अपने जीवन के किस्से और कहानी के जरिए दर्शकों को अपने पुराने दिनों में ले जाते हुए नजर आएंगे। इस शो में उनको अपनी कॉमेडी के जरिए, फ्लैट मैट और दोस्तों के साथ जीवन के कई उतार चढ़ाव से निपटता हुआ दिखाया जाएगा।

शो को लेकर अनुभव बस्सी ने कहा कि यह मेरे दिल के बेहद करीब है। शो में दिखाई जाने वाली सभी चीजें मेरे लिए जरूरी हैं। इसके सभी एपिसोड मेरे जीवन को परिभाषित करने वाले हैं, जो वापस से मुझे मेरे पुराने जीवन को याद दिलाते हैं। मैं उन सभी के लिए शुक्रगुजार हूं जो मुझसे जुड़े हैं और जिसके कारण मैं अपने दर्शकों को हंसा पा रहा हूं। मैं प्राइम वीडियो पर ‘बस कर बस्सी’ को रिलीज करने और अपने शो को साझा करने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं। आपको बता दें कि कॉमेडी स्पेशल शो बस कर बस्सी 1 फरवरी 2023 से दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो के मेंबर के लिए उपलब्ध होगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.