Prithviraj Controversy: ‘नाम बदलों नहीं तो राजस्थान में नहीं रिलीज़ होने देंगे फिल्म’-करणी सेना।

0 420

Prithviraj Controversy अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की आने वाली हिस्टोरिकल फिल्म ‘पृथ्वीराज’ (Prithviraj) अपनी रिलीज से पहले ही विवादों में घिर गई। आपको बता दे की यह फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। इसी बीच एक बार फिर से करणी सेना (Karni Sena) फिल्म के लिए समस्या खड़ी कर दी है। बता दें की करणी सेना की ओर से फिल्म के टाइटल को लेकर विरोध कर इसके नाम को बदलने की मांग की जा रही है। इसके पहले करणी सेना ने फिल्म में सम्राट पृथ्वीराज चौहान (Samrat Prithviraj Chauhan) के किरदार पर सवाल उठाये थे। जिसके बाद उन्होंने यह फिल्म रिलीज़ से पहले दिखाई गई जिसके बाद वह सम्राट पृथ्वीराज चौहान के किरदार को देखकर संतुष्ट हुए थे। लेकिन अब एक बार फिर से करणी सेना ने फिल्म को लेकर एक नया बवाल शुरू कर दिया है।

दरअसल, करणी सेना ने अक्षय की फिल्म पृथ्वीराज (Prithviraj Controversy) के नाम में बदलने की मांग की है। करणी सेना चाहती है कि फिल्म के निर्माता और निर्देशक फिल्म के टाइटल में सम्राट शब्द का इस्तेमाल कर टाइटल बदले। उनकी मांग है कि फिल्म का नाम पृथ्वीराज से बदल कर सम्राट पृथ्वीराज चौहान किया जाए।

करणी सेना की चेतावनी

करणी सेना के सदस्य सुरजीत सिंह राठौर ने इस मामले पर अपनी बात रखते हुए कहा है कि अगर इस फिल्म के नाम में बदलाव नहीं किया गया और फिल्म की स्क्रीनिंग नहीं की रखी गई, तो वह इस फिल्म को राजस्थान में रिलीज नहीं होने देंगे।

इतना ही नहीं, सुरजीत सिंह राठौर ने आगे बताया कि उन्होंने राजस्थान के प्रदर्शकों को पहले ही इसके बारे में चेतावनी दे दी है की अगर फिल्म बिना टाइटल बदले रिलीज़ हुई (Prithviraj Controversy) तो वो फिल्म को राजस्थान में रिलीज करने की इजाजत नहीं देंगे।

यशराज फिल्मों के सीईओ ने टाइटल बदलने का किया वादा

हालांकि इस मांग को लेके वह यश राज फिल्मों (Yash Raj Films) के सीईओ अक्षय विधान (Akshay Vidhan) से भी मिले। आपको बता दें की सीईओ ने करणी सेना से वादा किया है कि वो फिल्म के टाइटल में बदलाव जरूर करेंगे। साथ ही, करणी सेना की इस मांग का सम्मान करते हुए वह नाम बदलने वाली मांग पर सहमत है। जबकि, फिल्म इंडस्ट्री के कुछ सूत्रों की माने तो उन्हें फिल्म के टाइटल को बदलने को लेकर कोई जानकारी नहीं है।

आपको बता दें की हाल ही में ‘पृथ्वीराज’ के नए गाने ‘योद्धा’ का टीजर रिलीज कर दिया गया था। इस टीजर को खुद अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है। इस पैट्रियोटिक सॉन्ग में पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर भी नजर आ रही हैं। आपको बता दें की मानुषी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। इस फिल्म में वह महारानी संयोगिता के किरदार में नज़र आने वाली है। वहीं, अक्षय सम्राट पृथ्वीराज चौहान की भूमिका में नजर आएंगे । इसके अलावा इस फिल्म में संजय दत्त, सोनू सूद, साक्षी तंवर और आशुतोष राणा मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले है। फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है।

 

यह भी पढ़े : यासीन मलिक को उम्रकैद की सजा सुनाने वाले जज की जान को खतरा! केंद्र सरकार देगी सुरक्षा

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.