प्रियंका गांधी का निर्मला सीतारमण पर पलटवार, ‘यूपी टाइप’ कहने पर भड़कीं

0 99

केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण वित्त बजट पेश करने के बाद कल मीडिया को संबोधित कर रही थीं। इस दौरान उन्होंने ‘यूपी टाइप’ का जिक्र किया।कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने उस बयान के लिए वित्त मंत्री पर निशाना साधा है। इसके लिए उन्होंने ट्विटर का सहारा लिया है।

आपको बता दें कि 10 फरवरी को पहले चरण के लिए वोटिंग होगी।प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा, “आपने उत्तर प्रदेश के लिए बजट में कुछ नहीं रखा। लेकिन यूपी के लोगों का इस तरह अपमान करने की क्या ज़रूरत थी? यूपी के लोगों को “यूपी टाइप” होने पर गर्व है। हमें भाषा, बोली, संस्कृति और यूपी के इतिहास पर गर्व है।”

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के द्वारा मंगलवार के संसद में पेश किए गए केंद्रीय बजट 2022 पेश करने के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्विटर पर बजट की खिंचाई की और इसे ‘शून्य राशि बजट’ कहा।

बजट पेश करने के बाद एक प्रेस वार्ता में वित्त मंत्री से राहुल गांधी की टिप्पणी के बारे में पूछा गया। उन्होंने वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी से इसका जवाब देने के लिए कहा। उन्होंने कहा, “आपने कहा था कि राहुल गांधी को बजट समझ में नहीं आया है। यह वास्तविक सच है। निर्मला सीतारमण इसके बाद जवाब देंगी। मुझे बस इतना कहना है कि बजट से सभी को लाभ मिलेगा।

कुछ समय में स्पष्ट हो जाएगा।“निर्मला सीतारमण ने कथित तौर पर कहा, “मुझे लगता है कि उन्होंने एक विशिष्ट यूपी प्रकार का उत्तर दिया है जो एक सांसद के लिए काफी अच्छा है, जो यूपी से भाग गया है।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.