PUBG:मोबाइल गेम खेलने से मना करने पर 16 वर्षीय ने की माँ की गोली मारकर हत्या

0 310

PUBG: उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक 16 वर्षीय लड़के ने अपनी मां को मोबाइल फोन गेम खेलने से रोकने और उसके शरीर को दो दिनों तक अपने घर में छिपाने के बाद कथित तौर पर उसे गोली मार दी।

पुलिस ने कहा कि किशोर ने रविवार की तड़के अपनी मां को अपने पिता के लाइसेंसी रिवॉल्वर से मार डाला, खेल को लेकर बहस के बाद वह नशे में था। सिर में गोली लगने से महिला की कुछ देर बाद मौत हो गई।

इसके बाद किशोर ने अपनी मां के शव को एक कमरे में छिपा दिया और दो दिन तक अपनी नौ साल की बहन के साथ घर पर रहा। पुलिस ने कहा कि लड़के ने दुर्गंध को छिपाने के लिए रूम फ्रेशनर का इस्तेमाल किया।

लड़के की बहन ने पुलिस को बताया कि उसने किसी को बताने पर उसे भी जान से मारने की धमकी दी थी।

लखनऊ के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त एसएम कासिम आबिदी ने कहा, “मंगलवार शाम को जब सड़े-गले शरीर की गंध तेज हो गई, तो उसने अपने पिता को घटना की सूचना दी। पिता ने पड़ोसियों को फोन किया और उन्होंने पुलिस को सूचित किया।”

उनके पिता, एक फौजी, वर्तमान में पश्चिम बंगाल में तैनात हैं।

शुरू में, PUBG लड़के ने एक नकली कहानी बनाई और अपने पिता को बताया कि उसकी माँ को एक बिजली मिस्त्री ने गोली मार दी थी जो किसी काम से घर आया था।

“उसने पुलिस को वही कहानी सुनाई। लेकिन हमने जांच की और पाया कि यह पूरी तरह से काल्पनिक था। फिर हमने लड़के को हिरासत में ले लिया,”  आबिदी ने कहा।

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान किशोर ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

 

यह भी पढ़े:बुलंदशहर के जिला अस्पताल में पहुंचे वित्त एवं संसदीय कार्य मंत्री सुरेश खन्ना पोस्टमार्टम हाउस और महिला अस्पताल का किया निरीक्षण

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.