Halki Si Barsaat: मुनव्वर और नाज़िला का ‘हलकी सी बरसात’ रोमांटिक अंदाज़ में आये नज़र

0 493

लॉकअप सीजन 1 (Lockupp Season 1) के विजेता मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) का मोस्ट अवेटेड सांग ‘हलकी सी बरसात’ (Halki Si Barsaat) आखिरकार रिलीज़ हो ही गया। इस गाने में उनकी गर्लफ्रेंड नाज़िला (Nazila) भी उनके साथ नज़र आई।

आपको बता दें की ‘हलकी सी बरसात’ (Halki Si Barsaat) का ऑडियो सांग कल रात स्पॉटिफाई पर आउट हो गया था। फैंस इस सांग कितनी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे यह इस बात से अंदाज़ा लगाया जा सकती है की यह गाना रिलीज के महज़ एक घंटे बाद ही 500k से अधिक बार देखा जा चूका है और 16K कमैंट्स इस वीडियो पर आ चुके है। फैंस ‘मुनाज’ यानि की मुनव्वर और नाज़िला की केमिस्ट्री को लेकर काफी खुश दिखाई दे रहे हैं।

इस म्यूजिक वीडियो से मुनव्वर ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की है। इस बात की जानकारी खुद मुनव्वर ने सोशल मीडिया अकाउंट पर की थी। जिसपर उसके फैंस ने काफी अच्छा रिस्पांस दिया था। इसके बाद इस गाने का एक टीज़र रिलीज़ किया था, जिससे दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

कंगना (Kangana Ranaut) के रियलिटी शो लॉकअप को जीतने के बाद यह कयास लगाए जा रहे थे की मुनव्वर फारूकी रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के अगले सीजन में नज़र आ सकते है। पहले इस बात की कोई कन्फर्मेशन नहीं थी लेकिन लगता है की वह जल्द ही खतरों के खिलाड़ी 12 (Khatron Ke Khilado 12)में बतौर कंटेस्टेंट नज़र आएंगे। हालाँकि अभी इस बात को लेकर कोई औपचारिक अनाउंसमेंट नहीं हुआ। लेकिन मुनव्वर फारूकी को खतरों के खिलाड़ी 12 में देखना काफी दिलचस्प रहेगा।

यह भी पढ़े: बुलंदशहर के जिला अस्पताल में पहुंचे वित्त एवं संसदीय कार्य मंत्री सुरेश खन्ना पोस्टमार्टम हाउस और महिला अस्पताल का किया निरीक्षण

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.