PUSHPA 2 का नया पोस्टर रिलीज, श्रीवल्ली का लुक देख फैंस हैरान !

0 52

मुंबई : 2021 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘पुष्पा: द राइज़’ ने दर्शकों को सचमुच पागल कर दिया। अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना लीड रोल वाली इस फिल्म का क्रेज आज भी बरकरार है। इस फिल्म के गाने और डायलॉग भी खूब वायरल हुए। अब फैंस ”पुष्पा” के सीक्वल का इंतजार कर रहे हैं। ‘पुष्पा-2 की शूटिंग जोर-शोर से चल रही है और जल्द ही यह फिल्म पर्दे पर आएगी। कुछ दिन पहले अल्लू अर्जुन के जन्मदिन पर ‘पुष्पा-2 का दूसरा पोस्टर रिलीज किया गया। अब इस फिल्म से श्रीवल्ली का फर्स्ट लुक सामने आ गया है।

फिल्म ‘पुष्पा’ में श्रीवल्ली का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना सुर्खियों में आ गयी। इस रोल ने उन्हें लोकप्रियता के शिखर पर पहुंचा दिया। फिल्म रिलीज के कुछ ही दिनों में रश्मिका नेशनल क्रश बन गईं। आज रश्मिका का जन्मदिन है। उनके जन्मदिन पर मेकर्स ने एक प्यारा सा सरप्राइज दिया है। ‘पुष्पा-2 में रश्मिका का किरदार निभाने वाली श्रीवल्ली का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है।

इसमें देखा जा सकता है कि रश्मिका ने हरे रंग की साड़ी पहनी हुई है। वह हाथों में चूड़ियां और गले में आभूषण के साथ पारंपरिक पोशाक पहनी हैं। उनके गले में मंगलसूत्र और मांग में सिन्दूर भी नजर आ रहा है। ‘पुष्पा-2 में श्रीवल्ली का ये लुक देख फैंस हैरान रह गए हैं।

इस बीच, फिल्म ‘पुष्पा-2: द रूल” जल्द ही स्क्रीन पर आएगी। यह फिल्म 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर हर जगह रिलीज होगी। ‘पुष्पा-2 के सेट से कुछ तस्वीरें भी वायरल हुईं। इसलिए इस फिल्म को लेकर फैंस की उत्सुकता चरम पर पहुंच गई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.