Radhey Shyam : पहली बार किसी मूवी कि तारीफ करते नजर KRK , कहा डायरेक्टर और एक्टर्स ने किया अच्छा काम

1 134

Radhey Shyam : साउथ सुपरस्टार प्रभास के फैंस के लिए आज का दिन 11 मार्च किसी फेस्टिवल से कम नहीं है . प्रभास की मचअवेटेड फिल्म राधे श्याम सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. शोज हाउसफुल जा रहे हैं. एडवांस बुकिंग ताबड़तोड़ हुई है. राधे श्याम को राधा कृष्णा कुमार ने डायरेक्टर किया है. फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 5-6 करोड़ कमाने की उम्मीद जताई जा रही है.

Also Read :-UP ELECTION RESULT 2022 : जनता ने दिखाया बीजेपी पर फिर से भरोसा , राशन ने दिलाया फिर से शासन

वही प्रभास की फिल्म का रिव्यु कंट्रोवर्सियल क्रिटिक केआरके ने दिया है।

केआरके ने राधे श्याम फिल्म देखी और उन्होंने ट्विटर पर फिल्म का रिव्यू किया. केआरके के रिव्यू की सबसे शॉकिंग चीज ये है कि उन्हें प्रभास की ये फिल्म पसंद आई है. हमेशा फिल्मों के निगेटिव रिव्यू करने वाले केआरके को किसी फिल्म की तारीफ करते देखना वाकई में हैरान करता है. एक बार को आपको अपनी आंखों पर भरोसा नहीं होगा.

Also Read:-THANK YOU SIR : पंजाब में शानदार जीत पर मोदी ने केजरीवाल को बधाई दी ,जबाब में दिल्ली सीएम ने कहा THANK YOU सर

केआरके ने राधे श्याम के डायरेक्टर को चालाक बताया . उनके मुताबिक उन्होंने अच्छा काम किया है. केआरके ने लिखा- राधे श्याम का फर्स्ट हाफ शानदार है. डायरेक्टर ने अपना बेस्ट काम किया है. पूजा हेगड़े और प्रभास ने शानदार काम किया है. उम्मीद करता हूं कि फिल्म का सेकंड हाफ भी काफी बेहतरीन होगा.
फिर सेकंड हाफ देखने के बाद केआरके थोड़ा सा निराश दिखे. उन्होंने ट्वीट में लिखा की सेकंड हाफ फर्स्ट हाफ के जितना अच्छा नहीं है. फिर भी राधे श्याम एक अच्छी फिल्म है. ये फिल्म हिट होने वाली है. इसका पूरा क्रेडिट डायरेक्टर को जाता है.।

Radhey Shyam

रिपोर्ट – कोमल कशिश

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
1 Comment
  1. […] Radhey Shyam : पहली बार किसी मूवी कि तारीफ करते… […]

Leave A Reply

Your email address will not be published.