Rahul Gandhi Party Video:दोस्त की शादी में शामिल होने नेपाल गए थे राहुल गांधी, मालवीय के ट्वीट के बाद कांग्रेस ने दी सफाई

0 465

Rahul Gandhi Party Video:कांग्रेस ने मंगलवार को कहा कि उसके वरिष्ठ नेता और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी एक पत्रकार मित्र की शादी में शामिल होने के लिए नेपाल में हैं। भाजपा के सूचना और प्रौद्योगिकी विभाग के प्रमुख अमित मालवीय द्वारा ट्विटर पर एक वीडियो डालने के तुरंत बाद यह बयान आया, जिसमें गांधी को एक नाइट क्लब में कथित तौर पर दिखाया गया था।

“राहुल गांधी एक नाइट क्लब में थे जब मुंबई पर कब्जा था। वह ऐसे समय में एक नाइट क्लब में हैं जब उनकी पार्टी में विस्फोट हो रहा है। वह सुसंगत है। दिलचस्प बात यह है कि कांग्रेस द्वारा अपने राष्ट्रपति पद को आउटसोर्स करने से इनकार करने के तुरंत बाद, उनके प्रधान मंत्री पद के उम्मीदवार पर हिट नौकरियां शुरू हो गई हैं …,” उन्होंने ट्वीट किया।

गांधी के ठिकाने के बारे में पूछे जाने पर, कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीप सुरजेवाला ने संवाददाताओं से कहा: “राहुल गांधी एक बिन बुलाए मेहमान के रूप में नहीं गए हैं, जैसे कि प्रधानमंत्री मोदी जन्मदिन मनाने और पाकिस्तान के तत्कालीन पीएम नवाज शरीफ के लिए केक काटने के लिए पाकिस्तान गए थे। राहुल गांधी एक दोस्त के निजी विवाह समारोह में शामिल होने के लिए एक मित्र देश नेपाल गए हैं। संयोग से, दोस्त भी पत्रकार होता है। इसलिए मुझे लगता है कि वे आपकी बिरादरी को भी गाली दे रहे हैं।”

पीटीआई ने द काठमांडू पोस्ट की एक रिपोर्ट के हवाले से कहा कि कांग्रेस नेता अपनी नेपाली दोस्त सुमनीमा उदासी की शादी में शामिल होने के लिए काठमांडू में थे।

“पिछली बार जब मैंने जाँच की, इस देश में एक परिवार होना, इस देश में दोस्त होना, शादी में शामिल होना, सगाई समारोह हमारी संस्कृति और सभ्यता का मामला है। इस देश में शादी करना, किसी से दोस्ती करना या उनके विवाह समारोह में शामिल होना अब भी अपराध नहीं बना है।

“शायद आज के बाद प्रधान मंत्री मोदी और भाजपा यह तय कर सकते हैं कि शादी में शामिल होना अवैध है। वे कह सकते हैं कि मित्र होना या पारिवारिक कार्यों में भाग लेना अपराध है। लेकिन मुझे बताएं ताकि हम सभी दोस्तों और परिवार की शादी में शामिल होने की अपनी स्थिति, आदतों और सभ्यतागत प्रथाओं को बदल सकें, ”उन्होंने कहा।

Also Watch:- Rahul Gandhi Party Video : Rahul Gandhi Viral Video | Night Club में Party करते Rahul Gandhi

https://youtube.com/shorts/WF4osNkJ1Fw

यह भी पढ़े:PM Modi : पीएम सिर्फ 2 घंटे सोते हैं, देश के लिए जागते रहने की कोशिश कर रहे हैं: महाराष्ट्र बीजेपी प्रमुख

रिपोर्ट – रुपाली सिंह

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.