Realme ने 7500 रुपये में पेश किया अपना नया स्मार्टफोन C30, मिलेगी 6.5 इंच की डिस्प्ले और 5000 एमएएच की दमदार बैटरी

0 254

Realme C30 Price In India: Realme ने भारतीय मोबाइल बाजार में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। इस मोबाइल का नाम रियलमी सी30 है। बजट सेगमेंट में दस्तक दे चुकी है। इस स्मार्टफोन के मुख्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है। साथ ही बैक पैनल पर सिंगल कैमरा लेंस दिया गया है। साथ ही इसके बैक पैनल को काफी आकर्षक बनाया गया है, जो दमदार लुक देने की क्षमता रखता है। यह एक एंट्री-लेवल स्मार्टफोन है और इसमें फ्रंट में सेल्फी कैमरा के लिए कटआउट दिया गया है। आइए जानते हैं इस मोबाइल के फीचर्स, स्पेसिफिकेशन और कैमरा।

Realme C30 की कीमत की बात करें तो सबसे पहले बता दें कि यह फोन दो वेरिएंट में आता है। इसमें एक वेरिएंट की कीमत 7,499 रुपये है और इस कीमत में 2GB+32GB स्टोरेज वेरिएंट को खरीदा जा सकता है. दूसरे वेरिएंट की कीमत 8,299 रुपये है और इस कीमत में 3GB+32GB स्टोरेज वेरिएंट को खरीदा जा सकता है. यह फोन लेक ब्लू और बैंबू ग्रीन कलर में आता है। इस स्मार्टफोन की बिक्री 27 जून को होगी।

रियलमी सी30 के स्पेसिफिकेशन
Realme C30 के फीचर्स की बात करें तो इसमें एक नया डिजाइन देखने को मिलता है, जो पुराने बजट स्मार्टफोन से काफी अलग है। इस स्मार्टफोन में फ्लैट स्क्रीन का इस्तेमाल किया गया है और बैक पैनल पर स्ट्रिप्स हैं। इसमें 6.5 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले है, जो एक एलसीडी पैनल है।

Realme C30 का रैम और प्रोसेसर
रियलमी के इस पोन में Unisoc T612 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है, जो LPDDR4x RAM के साथ आता है। साथ ही इसमें UFS 2.2 स्टोरेज उपलब्ध है। यह फोन एंड्रॉइड 11 गो एडिशन पर काम करता है, जो रियलमी यूआई इंटरफेस के साथ आता है।

रियलमी सी30 के फीचर्स
रियलमी का यह फोन 4जी कनेक्टिविटी के साथ आता है। इसमें सिंगल बैंड वाईफाई है। यह फोन ब्लूटूथ 5.0 पर काम करता है। इसमें चार्जिंग के लिए माइक्रोयूएसबी पोर्ट दिया गया है।

Realme C30 . का कैमरा सेटअप
Realme C30 के बैक पैनल पर सिंगल कैमरा दिया गया है जो कि 8 मेगापिक्सल का है। साथ ही सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है जो सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के काम आता है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.