Richa Chadha Ali Fazal Wedding: इस महीने शादी करेंगे Richa Chadha और Ali Fazal

0 210

Richa Chadha Ali Fazal Wedding: रिचा चड्ढा और अली फजल की शादी अब तक कई कारणों से टलती आ रही थी। पहले कोरोना और उसके बाद अली की मम्मी के निधन की वजह से दोनों की शादी टलती रही। अब फाइनली इनकी शादी होने जा रही है। इसको लेकर कई जानकारियां सामने आई हैं।

कई सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद आखिरकार रिचा चड्ढा और अली फजल ने शादी करने का फैसला कर ही लिया। वे इस महीने के अंत में वैवाहिक बंधन में बंध जाएंगे। शादी की तैयारियां जोरशोर से चल रही हैं। इसे ग्रैंड बनाने में दोनों कोई कसर नहीं छोड़ने वाले हैं। बताया जा रहा है कि पांच दिन तक पूरा फंक्‍शन चलेगा। शादी में परिवार और करीबी लोग ही शामिल होंगे, मगर दिल्‍ली और मुंबई दोनों जगह शानदार रिसेप्‍शन देने की तैयारी है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी के समारोह की शुरुआत दिल्‍ली से होगी और अक्‍टूबर के पहले हफ्ते में मुंबई में एक ग्रैंड जश्‍न के साथ संपन्‍न होगी। शादी से जुड़े रीति-रिवाजों को निभाने के साथ ही रिचा और अली परिवार और दोस्‍तों के लिए संगीत और मेहंदी सेरेमनी भी करेंगे। यह भी बताया जा रहा है कि साउथ मुंबई के एक होटल में रिसेप्‍शन देने की योजना है, जिसमें 350-400 मेहमान शामिल होंगे, इनमें फिल्‍म इंडस्‍ट्री से भी लोग हैं।

इन कारणों से टल रही थी शादी

पिछले महीने एक इंटरव्‍यू में रिचा अपनी शादी को लेकर बात करती नजर आई थीं। उन्‍होंने कहा था, ‘’मेरे ख्‍याल से शादी हो जाएगी इस साल, कर लेंगे किसी तरह से.” रिचा ने यह भी कहा था कि वे दोनों शादी करने को लेकर बेहद उत्‍साहित हैं, मगर कोविड की वजह से थोड़े चिंतित थे। रिचा के मुताबिक, वे दोनों किसी गलत खबर की वजह से न्‍यूज में नहीं आना चाहते। इसके अलावा दोनों अपने-अपने कामों में भी काफी व्‍यस्‍त थे। इस वजह से भी शादी टलती आ रही थी।

‘फुकरे’ के सेट पर हुई थी दोस्‍ती

रिचा और अली के वर्क फ्रंट की बात करें तो दोनों एक साथ ‘फुकरे 3’ में नजर आने वाले हैं। दोनों 2012 में आई ‘फुकरे’ में भी साथ दिखे थे। इस फिल्‍म के दौरान ही दोनों के बीच दोस्‍ती हुई और फिर प्रेम की दास्‍तां शुरू हो गई। 2015 में दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया और 2017 में इसे ऑफिशियल किया। अब वे अपने प्‍यार को शादी की मंजिल तक पहुंचाने के लिए तैयार हैं।

ये भी पढ़े – Delhi Model School: तमिलनाडु में ‘दिल्ली मॉडल स्कूल’ योजना की शुरुआत

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.