Salasar Temple Gate Demolition : कांग्रेस सरकार दुआरा रामदरबार मूर्ति वाले गेट को ध्वस्त पर मचा बवाल

0 423

Salasar Temple Gate Demolition : राजस्थान में सालासर रोड पर स्थित सुजानगढ़ के प्रवेश दरबार पर स्थित राम दरबार की प्रतिमा टूटने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर फैल रही है । केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने वीडियो शेयर किया है। विपक्ष राजस्थान सरकार पर जमकर पलटवार कर रही है । केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने ट्वीट कर गहलोत सरकार को घेर लिया है ।

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने ट्वीट कर बताया – चूरू जिले के सुजानगढ़ में प्रवेश द्वार का गिराते समय राम दरबार का ध्यान नहीं रखने पर गहलोत सरकार पर आरोप लगाया है । केंद्रीय मंत्री ने ट्वीट किया- प्रभु श्रीराम को काल्पनिक बताने वाली कांग्रेस अपना अस्तित्व खतरे में देख मंदिर जाने का दिखावा करने लगी लेकिन उवकी असलियत सामने आ गई । सुजानगढ़ में प्रवेश द्वार को गिराते हुए यह ध्यान में नहीं रखा गया कि वहां मंदिर राम दरबार बना हुआ है। इस तरीके को कौन सच्चा हिंदू स्वीकार करेगा । उल्लेखनीय है कि सुजानगढ़ में एक प्रवेश द्वार का गिराने पर वह पास स्थित राम दरबार पर गिर गया। प्रशासनिक अधिकारियों ने इस बात पर ध्यान हीं नहीं रखा कि वहां राम दरबार बना हुआ है। हालांकि, सुजानगढ़ में मामले में प्रशासनिक अधिकारी बोलने से बच रहे हैं।

Also Read: –The Kashmir Files : फ़िल्म निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने CM योगी से आज हुई मुलाक़ात के बाद किया ट्वीट-

रिर्पोट – शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.