संजय राउत ने की विपक्ष से अपील, कहा- ‘बीजेपी के खिलाफ एकसाथ लड़ो वरना…’

0 104

नई दिल्ली : गुजरात (Gujarat) और हिमाचल प्रदेश के चुनाव के नतीजे आज आने वाले है। गुजरात के परिणाम को लेकर कई लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। इसी दौरान शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि, गुजरात में पिछले 27 साल से सत्ता में रहते हुए बीजेपी (BJP) यहां रिकॉर्ड तोड़ प्रदर्शन की ओर बढ़ गई है। गुजरात का परिणाम सबको पता ही था। अगर विपक्षी पार्टियां एक साथ आकर इस चुनाव में बीजेपी को टक्कर देती तो, शायद परिणाम कुछ और होता।

संजय राउत (Sanjay Raut) ने कहा कि अगर वोटों का बंटवारा नहीं होता तो विपक्ष को कामयाबी मिलती। देश की राजधानी में आप पार्टी को जो जीत मिली वह काबिले तारीफ है। 15 साल की सत्ता को हड़पना आसान काम नहीं है। लेकिन, राउत ने बीजेपी और आप पर आरोप लगाते हुए कहा कि, शायद कोई समझौता हुआ है कि दिल्ली आप के लिए छोड़ते है और गुजरात हमें संभालने दें।

राउत (Sanjay Raut) ने आगे कहा कि, हिमाचल में कांग्रेस ने जिस तरह से लड़ाई लड़ी, उसके लिए उन्हें बधाई देनी होगी। देश के अगले चुनाव में एक आशाजनक तस्वीर है। लेकिन विपक्ष के लिए यह आवश्यक है कि वह मत विभाजन से बचे। लिहाजा 2024 में देश में कोई बदलाव नहीं होगा। सांसद संजय राउत ने भी अपील की है कि विपक्ष मिलकर लड़े।

गुजरात के नतीजे को राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से जोड़ना गलत है। राहुल गांधी कांग्रेस की आंतरिक राजनीति से कोसों दूर हैं। राहुल गांधी देश को जोड़ने, लोगों के दिल जोड़ने, संघर्ष बंद करने के सफर पर हैं। इसलिए, राउत ने स्पष्ट किया कि राहुल गांधी को इस चुनाव परिणाम से जोड़ना उचित नहीं है और गुजरात के परिणाम के आधार पर राहुल गांधी को निशाना बनाना उचित नहीं है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.