Sapna Choudhary Dance Video: सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा सपना चौधरी का यह वीडियो, आप भी देखिए

0 1,036

Sapna Choudhary Dance Video: हरियाणवी एक्ट्रेस और डांसर सपना चौधरी को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है. वह करीब 15 साल से अपने फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं. सपना का गाना सुनकर और वीडियो देखते ही बच्चे से लेकर बूढ़े तक झूमने लगते हैं.

सपना का हर डांसिंग स्टेप लोगों का दिल जीतने वाला है. सपना चौधरी के गाने ‘तेरी आंखों का यो काजल’, ‘गजबन’, ‘तू चीज लाजवाब’ हर बच्चे की जुबान पर हैं. सपना चौधरी का डांस सिंपल होने के साथ-साथ लोगों में सिहरन पैदा कर देता है. यही वजह है कि उनके इस देसी अंदाज के लोग दीवाने हो जाते हैं. शादी पार्टी में सपना के गाने बजने तक लोगों को डांस करने में मजा नहीं आता है.

सपना चौधरी की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। अब उनका गाना पानी छलकै इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने को अब तक 34 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो में एक्ट्रेस का देसी अंदाज फैंस को दीवाना बना रहा है. इस गाने पर रील बनाने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. मनीषा शर्मा ने गाने को अपनी आवाज दी है और गीत नवीन विशु बाबा ने लिखे हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.