Sapna Choudhary Sexy Video: गजब के सूट में अपना जलवा स्टेज पर बिखेर रही हैं सपना चौधरी, वीडियो हुआ वायरल

0 3,388

Sapna Choudhary Sexy Video: हरियाणवी स्टेज डांसर सपना चौधरी ने हरियाणा से लेकर उत्तर प्रदेश समेत दिल्ली और पंजाब तक पूरे देश के लोगों में अपनी जगह बनाई है. यही वजह है कि वह आए दिन अपने गानों से लोगों का दिल जीत लेती हैं. वहीं सपना इन दिनों घनी रात में गांव वालों की नींद उड़ाती नजर आ रही हैं जिसे देख जनता का काफी गुस्सा फूट रहा है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना शानदार सूट में स्टेज पर अपना जलवा बिखेर रही हैं. इस दौरान सपना ‘पानी चलके’ गाने पर डांस कर लोगों के होश उड़ा रही हैं. इसके अलावा सपना गाने में कमाल के एक्सप्रेशन देकर लोगों को घायल करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं.

आपको बता दें कि इस वीडियो को यूट्यूब के पेज वर्मा म्यूजिक पर शेयर किया गया है, जिसे इंटरनेट पर खूब प्यार मिल रहा है. इसके अलावा इस गाने को अब तक कई लोग देख चुके हैं. इसी से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि यह गाना लोगों के दिलों में कैसे उतर गया है. इसके अलावा वीडियो को देखने के बाद लाखों लोग कमेंट भी कर चुके हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.