छत्तीसगढ़ महिला को अकेले देख घर में घुस आया शख्स, कमरे में ले गया और फिर करने लगा अश्लील हकात

0 193

जशपुर: छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में शादीशुदा महिला से बलात्कार करने का प्रयास का मामला सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अपराधी ने महिला को घर में अकेले पाकर बलात्कार करने का प्रयास किया तथा जब वह अपने मंसूबे में सफल नहीं हो पाया तो उसने पीड़िता पर चाकू से हमला कर दिया।

अपराधी के हमले में महिला घायल हो गई। हालांकि उसकी आवाज सुनकर आसपास के लोग आ गए फिर उसे हॉस्पिटल इलाज के लिए ले गए। घटना तपकरा थाना इलाके की है। घटना के बाद अपराधी फरार हो गया था मगर अब वह पुलिस की हिरासत में है। वही महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने कहा कि 45 वर्षीय महिला रविवार को दोपहर के 2.30 बजे के आस-पास घर पर अकेली थी। घर में दैनिक काम कर रही थी। उसी समय तपकरा निवासी श्रवण साय पैकरा (30) वहां पहुंचा। पहले तो उसने महिला से खड़े होकर बातें की। इसके कुछ देर पश्चात् छेड़छाड़ करने लगा तथा फिर जबरदस्ती खींचता हुआ महिला को कमरे में ले गया।

वही जब महिला को घसीटते हुए कमरे में ले गया तो महिला ने उसका विरोध किया तथा वह तेज-तेज चीखने लगी। महिला के चीखने पर श्रवण साय ने महिला का गला दबा दिया। महिला तब भी विरोध करती रही तो उसने उसके गले पर धारदार चाकू से हमला कर दिया। मगर तबतक आसपास लोगों को महिला के चीखने की आवाज सुनाई दे चुकी थी। आवाज सुनते ही पड़ोसी मौके पर पहुंचे। मगर तब तक अपराधी फरार हो गया था। घटना की शिकायत पुलिस से भी की गई। शिकायत के दो घंटे पश्चात् पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.