वरमाला डालते वक्त दूल्हे का चेहरा देखा तो लड़की ने शादी से किया इनकार… जानिए क्या था मामला

0 66

नई दिल्ली: दुल्हन ने काली चमड़ी वाले दूल्हे से शादी से इंकार किया: बिहार के सीतामढ़ी जिले से एक अजीबोगरीब वाकया सामने आया है. जहां एक युवक की शादी रुक गई। शादी रोकने की वजह उसकी त्वचा का गहरा रंग था। जी हां, शादी करने आए दूल्हे का चेहरा देखकर दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया। यह घटना सामने आने के बाद देशभर में चर्चा का विषय बन गई है। शादी करने आए युवक का रंग काला होने के कारण वरमाला पहनने आई युवती ने शादी से इंकार कर दिया। उधर, दुल्हन पक्ष के लोगों ने घंटों तक दूल्हे की पार्टी को बंधक बनाकर रखा.

मिली जानकारी के मुताबिक ये शादी बुधवार रात को होनी थी. शादी करने के लिए दूल्हा दुल्हन के दरबार पहुंचा। जब वरमाला की रस्म हो चुकी थी तो दुल्हन वरमाला पहनने के लिए मंडप में आ गई। दूल्हा-दुल्हन के बीच शादी की रस्में हुई और दुल्हन वापस लौट आई। इसके बाद जब उन्हें शादी के मंडप में बुलाया गया तो उन्होंने मंडप में आने से मना कर दिया। जब उसके घर वालों ने उससे कारण पूछा तो उसने कहा कि युवक काला है और वह काले युवक से शादी नहीं करेगी। युवती का फैसला सुनकर उसके परिजन भी सन्न रह गए। इस बात की जानकारी जब दूल्हे को हुई तो विवाह स्थल पर कोहराम मच गया।

दुल्हन ने कहा कि उसने मंच पर पहली बार युवक का चेहरा देखा। चेहरा देखने के बाद युवक उसे पसंद नहीं करता था इसलिए उसने वरमाला की रस्म के बाद मंडप में जाने से मना कर दिया और शादी से भी इनकार कर दिया। जब यह पता चला तो शादी के मेहमान तुरंत जाने लगे, लेकिन जब दूल्हे की बारात जा रही थी तो दुल्हन पक्ष ने शादी के खर्च की मांग करते हुए उन्हें बंधक बना लिया।

मामला इतना बिगड़ गया कि मामला पुलिस तक पहुंच गया। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस अधिकारी विवाह स्थल पर पहुंचे और बंधक बनाए दूल्हे को मुक्त कराया. हालांकि, पुलिस के दखल के बावजूद शादी नहीं हो पाई। लड़की ने कहा कि अगर वह किसी काले आदमी के साथ बाहर जाएगी तो लोग उसका मजाक उड़ाएंगे, इसलिए वह इस शख्स से शादी नहीं करना चाहती।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.