छात्रा की इज्जत लूटती देख हेडमास्टर बना दरिंदा, बचाने की बजाए खुद भी लूटी अस्मत, फिर…

0 120

बिहार के कैमूर जिले में एक 14 साल लड़की को लड़कों के एक समूह ने कथित तौर पर अगवा कर लिया और फिर शनिवार को उनमें से एक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। सरकारी प्राइमरी स्कूल के प्रधानाध्यापक ने जब उन्हें देखा तो वो भाग गए। पीड़िता की मदद करने के बजाय हेडमास्टर ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया।

शिकायत के मुताबिक, घटना उस वक्त हुई जब लड़की शौंच के लिए निकली थी। उसी समय चार लड़कों ने उसका अपहरण कर लिया। वो उसे कुछ दूर एक सुनसान जगह पर ले गए, फिर उन लड़कों में से एक ने उसके साथ दुष्कर्म किया और बाकी लड़के खड़े होकर उन्हें देखते रहे।

स्कूल के हेडमास्टर ने उन चारों लड़कों को लड़की को जबरन ले जाते हुए देखा और कुछ दूरी पर उनका पीछा किया। लड़के उसे देखकर भाग गए, आरोपी हेडमास्टर की पहचान सुरेंद्र कुमार भास्कर के रूप में हुई है। पीड़ित लड़की ने पुलिस को बताया कि उसे लगा कि हेडमास्टर उसे बचा लेगा, लेकिन इसके बजाय उसने भी लड़की के साथ दुष्कर्म किया और उसे खून से लथपथ झाड़ियों में छोड़ दिया। पुलिस ने कहा कि आरोपी हेडमास्टर और लड़कों के खिलाफ यौन अपराधों से बाल संरक्षण अधिनियम (पॉक्सो) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

लड़की को इलाज और मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। आईपीसी की धारा-164 के तहत मजिस्ट्रेट के सामने लड़की का बयान दर्ज किया जाएगा। आरोपी हेडमास्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि लड़का फरार है। उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। भभुआ के डीएसपी सुनील कुमार ने कहा, बाकी जिन तीन लड़कों का नाम सामने आया है, उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.