जनसमस्या देख भाजपा के पूर्वी विधायक प्रत्याशी ने कराया मौके पर ही समाधान, इस्माइलगंज वार्ड में जनसम्पर्क के दौरान गंदगी और कूड़े से परेशान परिवार को दिलाई राहत

0 31

लखनऊ। “मैं पूर्वी विधानसभा से भाजपा विधायक प्रत्याशी ओ पी श्रीवास्तव बोल रहा हूं। मैं अपने जनसम्पर्क में वैशाली इन्क्लेव आया हूं। यहां मकान नंबर 72 के बगल में खाली पड़ा प्लाट कूड़ाघर बना हुआ है। नालियों की सफाई नहीं हुईं है। गंदगी से कॉलोनीवासी परेशान हैं।” इस तरह की बात गुरुवार सुबह अपने चुनाव प्रचार और जनता से जनसम्पर्क के दौरान पूरब विधानसभा के विधायक प्रत्याशी ओ. पी. श्रीवास्तव ने नगर निगम के जोनल अधिकारी से कही। उनके अधिकारियों को बताने के बाद तत्काल नगर निगम ने कूड़ा उठान के साथ साफ सफाई कराई।

गंदगी से पीड़ित वैशाली इन्क्लेव में परिवार की आंखों में उस समय आंसू छलक आईं जब कोई उनकी समस्या पूछने उनके दरवाजे पहुंचा। इस दौरान कॉलोनी की परेशानी को देख कर तत्काल उसपर करवाई करने का जज्बा देख कॉलोनी के लोगों ने उनको पूर्ण समर्थन देने का आश्वासन दिया।

कॉलोनी वासियों को मिली गंदगी से राहत
पूरब विधानसभा के विधायक प्रत्याशी ओ. पी. श्रीवास्तव के जनता के प्रति सेवा भाव आज उस समय सामने आया जब गंदगी से पीड़ित परिवार को उनके प्रयास से राहत मिल गई। उनके साथ ही पूरी कॉलोनी के लोगों को राहत हो गई।

प्रचार ने पकड़ी तेजी
पूरब विधानसभा के विधायक प्रत्याशी ओम प्रकाश श्रीवास्तव के चुनाव प्रचार ने तेजी पकड़ ली है। महिला मोर्चा की टीम भी तेजी से वार्ड व बूथ पर घरों में प्रचार कर रही है। शाम को मैकाले चौराहे पर नुक्कड़ सभा में भी विधायक प्रत्याशी ने 20 मई को अधिक से अधिक संख्या में वोट डालने की अपील की।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.