दो नाबालिगों सहित सात लोग हिरासत में लिए गए ‘सर तन से जुदा’ के नारे लगाने पर

0 155

अमेठी । उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में (In Amethi district of Uttar Pradesh) बारावफात जुलूस के दौरान (During Barawafat Procession) ‘सर तन से जुदा’ (‘Sir Tan Se Juda’) के नारे लगाने पर (For Raising Slogans) दो नाबालिगों सहित सात लोग (Seven People including Two Minors) हिरासत में लिए गए (Detained) । घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद प्राथमिकी दर्ज की गई थी। यह घटना अमेठी में मोहम्मद जायसी की दरगाह पर बारावफात जुलूस के दौरान हुई।

हर साल की तरह इस साल भी सैकड़ों की संख्या में श्रद्धालु जुलूस निकाल कर उत्सव मनाने के लिए जुटे थे। हालांकि, इस साल रैली के एक खास वर्ग का मिजाज आक्रामक नजर आया। वायरल हुए इस जुलूस का एक वीडियो दर्जनों युवाओं और बच्चों को सर तन से जुदा के आपत्तिजनक नारे लगाते हुए दिखाया गया है।

पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए 10-15 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर 9 लोगों को नामजद किया है। मामले की जांच के लिए डीआईजी अमरेंद्र कुमार सिंह मौके पर पहुंचे। अमेठी के पुलिस अधीक्षक इलामारन ने बताया कि यह वीडियो जैस इलाके का है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.