शाहरुख खान ने कोलकाता फिल्म फेस्टिवल के मंच पर अमिताभ बच्चन और जया के छुए पैर, फिर लगाया गले

0 121

मुंबई : 28वें कोलकाता इंटरनेशल फिल्म फेस्टिवल (Kolkata International Film Festival) में बॉलीवुड (Bollywood) के महानायक (Megastar) अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनकी पत्नी जया बच्चन के अलावा बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां गुरुवार को पश्चिम बंगाल पहुंची। जहां अमिताभ बच्चन ने नेताजी इंडोर स्टेडियम में दीप प्रज्ज्वलित कर 28वें कोलकाता अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव का उद्घाटन किया। इस खास मौके पर पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सी वी आनंद बोस, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी मौजूद रहे।

पश्चिम बंगाल के ब्रांड एंबेस्डर शाहरूख खान (Shah Rukh Khan) भी कोलकाता इंटरनेशल फिल्म फेस्टिवल में पहुंचे। जहां पहुंचकर उन्होंने सबसे पहले अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के पैर छूकर आशीर्वाद लिया साथ ही अमिताभ बच्चन ने उन्हें गले भी लगाया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसका एक वीडियो @sohailjazz5 नामक ट्विटर यूजर ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। जिसे देखकर फैंस शाहरुख खान की वाहवाही कर रहे हैं। वहीं रानी मुखर्जी भी जया बच्चन के पैर छूती नजर आईं।

बता दें कि 28वें कोलकाता इंटरनेशल फिल्म फेस्टिवल में अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, शाहरुख खान और रानी मुखर्जी के अलावा दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा और फिल्ममेकर महेश भट्ट भी मौजूद हुए थे। बता दें कि यह फिल्म फेस्टिवल 22 दिसंबर तक चलेगा। जहां 42 देशों की 183 फिल्मों को चुना गया है। शाहरुख खान मुंबई लौट चुके हैं।

अगर हम बात करें शाहरुख खान के वर्क फ्रंट कि तो अभिनेता चार साल बाद पर्दे पर अपनी वापसी करने जा रहे हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ का पहला गाना हाल ही में रिलीज हुआ है। इस गाने में दीपिका पादुकोण के बोल्ड अंदाज को लेकर कई लोगों द्वारा सोशल मीडिया पर इस गाने को ट्रोल भी किया जा रहा है साथ ही फिल्म को बायकॉट करने की मांग भी उठ रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.