शर्मनाक! मकान मालिक ने बंगाल की छात्रा से किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

0 325

बेंगलुरु। बेंगलुरु में एक छात्रा को पिस्टल से धमकाकर दुष्कर्म करने के आरोप में एक मकान मालिक को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने सोमवार को घटना की जानकारी दी। मामले में बिहार के अनिल रविशंकर प्रसाद को गिरफ्तार किया गया है। पश्चिम बंगाल की रहने वाली पीड़िता मार्च से अपने घर में किराए पर रह रही थी और एक निजी कॉलेज में पढ़ती थी।

टाइल्स का कारोबार करने वाला आरोपी अक्सर पीड़िता के दोस्तों के पास आने पर आपत्ति जताता था, जिससे दोनों के बीच अक्सर बहस होती थी। एक दिन प्रसाद ने देखा कि रात में लड़की का एक पुरुष मित्र रुका हुआ था। जिसके बाद उसने लड़के को पुलिस केस दर्ज करने की धमकी देकर भगा दिया।

इससे तंग आकर लड़की ने उसे चेतावनी दी कि वह उसके बारे में अपने माता-पिता से शिकायत करेगी। बात करने के बहाने उसके घर गए आरोपित ने उससे पिस्टल निकालकर उसके सिर पर रख दी। इसके बाद 11 अप्रैल को उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने हाल ही में अपने माता-पिता के साथ घटना के बारे में खोला। बंगाल के माता-पिता ने रविवार को अपनी बेटी को शांत कराया और अशोकनगर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। मामले में आगे की जांच जारी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.