देवरिया/ मदनपुर : छत पर सो रहे एक युवक की गोली मारकर हत्या

जिले के मदनपुर थाना क्षेत्र में सोमवार की देर रात छत पर सो रहे एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई |

0 1,179

देवरिया/ मदनपुर :  मदनपुर थाना क्षेत्र  के गोला टोले के रहने वाले अली मोहम्मद (30) पुत्र मोहम्मद्दीन राईनी घर पर रहता था । अपने भाई बहनों में सबसे छोटा था । वह शुरू से ही मनबढ़ किस्म का ब्यक्ति था।

विगत वर्षो मदनपुर थाना कांड में भी इसका नाम प्रकाश में आया था।

जिसमें उसे आरोपी बनाया गया था। उसने दो शादियां की थी। जिसमें एक पत्नी से तलाक हो चुका है वहीं दूसरी निकाह के बाद पत्नी की बहन से तीसरी निकाह किया था। सोमवार की देर शाम अली मोहम्मद भोजन करने के बाद मकान की दूसरी मंजिल पर सोने चला गया। देर रात गोली चलने की आवाज सुनकर परिवार के लोग इधर उधर देखने लगे । परिवार के लोग मकान की दूसरी मंजिल की छत पर पहुंचे तो देखा कि अली मोहम्मद खून से लथपथ पड़ा हुआ था। परिजनों के शोर सुनकर आसपास के लोग भी मौके पहुंचे ,जहां युवक के सिर में गोली लगा छत पर पड़ा हुआ था।

लोगों ने इसकी सूचना मदनपुर पुलिस को दी। तत्काल थानेदार वीवी राजभर मौके पहुंचे उन्होंने इसके बारे में आला अधिकारियों को जानकारी दी। रात में ही रुद्रपुर के सीओ जिलाजीत मौके पहुंचे। मंगलवार की सुबह एडिशनल एसपी राजेश सोनकर फॉरेंसिक टीम के साथ मदनपुर घटनास्थल पहुंचे ।

एएसपी ने घटना के बारे में परिजनों व आसपास के लोगों से पूछताछ की। फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल और मकान पर एकत्र किया। उसकी पत्नी नसीबुन, खुशबुन का रो रो कर बुरा हाल है।

Also Read : Hindi Journalism Day 2022: हिन्दी पत्रकारिता दिवस पर संगोष्ठी का आयोजन

Report : अजय कुमार पाण्डेय

देवरिया/ मदनपुर

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.