Sidhu Moosewala Murder : एनकाउंटर में ढेर हुआ मूसेवाला मर्डर का आरोपी गैंगस्टर, दूसरे को पुलिस ने घेरा, तीन जवान जख्मी

0 297

Sidhu Moosewala Murder : पंजाब के अमृतसर में अटारी के पास हुए एनकाउंटर में एक गैंगस्टर मारा गया है. वहीं तीन पुलिसवालों को भी गोली लगी है. ये एनकाउंटर अमृतसर जिले के अटारी में पाकिस्तान की सीमा से सटे चिचा भकना गांव में चल रहा था.

सूत्रों के मुताबिक, अटारी गांव में 6-7 से गैंगस्टरों के छिपे होने की आशंका है. बताया जा रहा है कि ये गैंगस्टर गांव की पुरानी हवेली में छिपे हैं. पंजाब पुलिस को जानकारी मिली थी कि सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड से जुड़े गैंगस्टर गांव में छिपे हो सकते हैं. जिसके बाद पंजाब पुलिस ने सर्च ऑपरेशन शुरू से फायरिंग हुई.
किया और इस दौरान दोनों तरफ से फायरिंग हुई.

Sidhu Moosewala Murder : सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार, गैंगस्टर रूपा और उसका साथी मन्नू कुसा वहां छिपे थे, जिन्हें काबू में करने के लिए भारी पुलिस फोर्स ने इलाके को सील कर दिया. वहां पुलिस और दोनों शूटर्स में मुठभेड़ चल रही है, दोनों ही गैंगस्टर्स पर सिद्धू मुसेवाला हत्याकांड में शार्प शूटर होने का शक है. ये दोनों ही आरोपी पंजाब के तरनतारन के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

ये दोनों ही गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ की गैंग के शॉर्प शूटर हैं. इससे पहले पुलिस ने बिश्नोई गैंग के एक शार्प शूटर को गिरफ्तार कर लिया था. अंकित सिरसा नाम के शूटर ने मूसेवाला पर नजदीक से गोली चलाई थी. अंकित सिरसा से पहले प्रियव्रत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. जबकि सचिन भिवानी ने सिद्धू मूसेवाला मामले के चार शूटरों को पनाह दी थी, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया था.

 

यह भी पढ़े : MP Municipal Election Results Live : रीवा में 24 साल बाद कांग्रेस का महापौर, देवास-रतलाम में भाजपा की जीत

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.