‘Sonali Phogat’ का हिसार में हुआ अंतिम संस्कार, बेटी यशोधरा ने दी मुखाग्नि

0 306

हिसार। टिकटॉक स्टार और हरियाणा BJP लीडर सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) का आज अंतिम संस्कार किया गया। इससे पहले उनके पार्थिव शरीर को गोवा से हरियाणा के हिसार लाया गया। हिसार में सोनाली फोगाट का दोपहर साढ़े 12 बजे अंतिम संस्कार किया गया। उनकी बेटी यशोधरा ने अपने चचेरे भाई के साथ मिलकर उन्हें मुखाग्नि दी।

बता दें कि, आज सुबह लगभग सवा 10 बजे सोनाली फोगाट के पार्थिव शरीर को हिसार सिविल अस्पताल की मॉर्चरी से अंतिम दर्शन के लिए उनके ढंढूर फार्म हाउस पर लाया गया था। फार्म हाउस पर सोनाली के परिजनों के अलावा क्षेत्रिय नेता और अन्य कार्यकर्ता भी मौजूद थे। फार्म हाउस में रस्मों के बाद उनकी अंतिम यात्रा ऋषि नगर श्मशान घाट के लिए निकाली गई। इस दौरान सोनाली की इकलौती बेटी यशोधरा ने उनके पार्थिव शरीर को कंधा दिया। सम्मान के तौर पर सोनाली की बॉडी पर भाजपा का झंडा रखा गया।

आपको बता दें कि, सोनाली फोगाट बीते दिन 23 अगस्त की सुबह गोवा के एक रिजॉर्ट में मृत पाई गई थीं। पहले कहा गया कि, हार्ट अटैक के कारण सोनाली का निधन हुआ है, लेकिन परिवार क आरोपों के बाद इस मामले में नया मोड आ गया। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में उनके शरीर पर ब्लंट कट के निशान मिले थे। इसके साथ ही परिवार के सदस्यों ने कहा था कि, यह सामान्य मौत नहीं है।

पुलिस ने इस मामले में उनके PA सुधीर सांगवान और उसके साथी सुखविंदर को गिरफ्तार किया है। गोवा पुलिस सुधीर और सुखविंदर को शुक्रवार को अदालत में पेश करेगी। इस बीच सोनाली के जेठ कुलदीप ने सुधीर सांगवान को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि, कुलदीप ने गुरुग्राम में एक किराए पर फ्लैट लिया, जिसमें सोनाली को अपनी पत्नी बताया था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.