सपा विधायक आजम खान और उनके बेटे ने लौटाई ‘Y’ श्रेणी की सुरक्षा, जानें क्या है पूरा मामला

0 141

उत्तर प्रदेश : रामपुर से विधायक मोहम्मद आजम खान (Mohammad Azam Khan) और समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के वरिष्ठ नेता ने यूपी में अपनी सुरक्षा में तैनात यूपी पुलिस (UP Policeके गनर से सुरक्षा लेने से साफ मना कर दिया है। बता दें कि आजम खान की सुरक्षा में यूपी पुलिस द्वारा तीन गनर को तैनात किया गया था, लेकिन मोहम्मद आजम खान ने उन सभी को वापस लौटा दिया है।

दरअसल, सपा विधायक आजम खान (Azam Khan) को वाई श्रेणी (Y category Security) की सुरक्षा दी गई थी, लेकिन सुरक्षा के लिए तैनात किए एक गनर को आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम (Abdullah Azam) बिना कुछ बताए वहां से गायब हो गए। जिसके बाद सभी पुलिसकर्मी को मजबूरन रामपुर वापस आना पड़ा।

पुलिस के अनुसार, 23 सितंबर को जब आजम खान दिल्ली के गंगा राम अस्पताल में थे। उस दौरान उन्होंने बिना कुछ बताए सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों को अचानक से वापस जाने के लिए कह दिया। मामले पर पुलिस का कहना है कि इसके बाद से उन्हें आजम खान के बारे में कोई खबर नहीं है। हालांकि, उनके बेटे के गायब होने के बाद से ही उसे 22 सितंबर से उन्हें ढूंढ रहा है। सुरक्षा को लेकर पुलिस अधिकारियों का कहना है की आजम खान जब भी सुरक्षा वापस लेना चाहे वो ले सकते हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.