SRH vs LSG Highlights : लखनऊ ने हैदराबाद को 12 रनों से हराया, आवेश ख़ान के लिए 4 विकेट

0 288

SRH vs LSG Highlights : इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के 12वें मुकाबले में आमने-सामने थे सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपर जायंट्स। लखनऊ ने यह मुकाबला 12 रनों से अपने नाम किया।इस सीजन में टीम की तीसरे मैच में यह दूसरी जीत थी। पहले खेलते हुए लखनऊ ने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट पर 169 रन बनाए थे। सनराइजर्स हैदराबाद को सीजन की पहली जीत के लिए 170 रनों का लक्ष्य मिला है। कप्तान केएल राहुल ने 68 रनों की शानदार पारी खेली और दीपक हुड्डा ने भी 33 गेंदों पर 51 रन बनाए। अंत में आयुष बडोनी ने अहम 12 गेंदों पर 19 रन बनाए।

ये भी पढ़े Chaitra Navratri 2022 : आज मां कूष्मांडा की पूजा करने से होगें सारे दुख नष्ट

हैदराबाद के लिए टी नटराजन, रोमारियो शेफर्ड और वाशिंगटन सुंदर को 2-2 विकेट मिले। 170 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए हैदराबाद 20 ओवर में 9 विकेट पर 157 रन बना सकी। आवेश खान ने चार, जेसन होल्डर ने तीन और क्रुणाल पंड्या ने तीन विकेट अपने नाम किए। प्वॉइंट्स टेबल में अब लखनऊ 4 अंकों के साथ पांचवे स्थान पर आ गई है। वहीं हैदराबाद बिना खाता खोले आखिरी स्थान पर है।

ये भी पढ़े Chaina covid : शंघाई में कोरोना जांच के लिए भेजी सेना , 2.60 करोड़ लोगों का हो रहा कोरोना टेस्ट

 

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आईपीएल में अपनी पहली जीत दर्ज करने के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स पटरी पर लौटी थी। अपनी मजबूत बल्लेबाजी के दम पर लखनऊ इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) में सनराइजर्स हैदराबाद पर हावी होने की कोशिश करेगा। आईपीएल की नई टीम लखनऊ अपने पहले मैच में पदार्पण करने वाली गुजरात टाइटंस से हार गई थी। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद को भी राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ पहले मैच में हार झेलनी पड़ी थी।

ये भी पढ़े Elon Musk : एलन मस्क नही है दुनिया के सबसे अमीर शख्स , पढ़िये पूरी खबर

रिपोर्ट – तान्या अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.