हादसे से बाल-बाल बचे एआर रहमान के बेटे अमीन, गाने की शूटिंग के दौरान स्टेज पर गिरा झूमर

0 87

नई दिल्ली : मशहूर (Famous) संगीतकार (Musician) एआर रहमान (AR Rahman) के बेटे अमीन (Ameen) को लेकर एक बेहद चौंकाने वाली खबर सामने आई है। कुछ दिनों पहले एक बड़े हादसे में सिंगर की जान बाल-बाल बची है। अमीन के साथ ये हादसा तब हुआ जब वो स्टेज पर अपने गाने की शूटिंग कर रहे थे। गुरुवार को सिंगर स्टेज पर गा ही रहे थे कि अचानक तभी सेट पर क्रेन की मदद से ऊपर लगे झूमर नीचे गिर पड़े। अगर ये झूमर थोड़ा इधर-उधर गिरते तो अमीन के साथ एक बड़ा हादसा हो सकता था। वहीं अब सिंगर अमीन ने इस घटना की जानकारी अपने फैंस को दी है।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने क्रेन से बंधे झूमर की तस्वीरों को शेयर किया है। उन्होंने तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा, “मैं सर्वशक्तिमान, अपने माता-पिता, परिवार, शुभचिंतकों और अपने आध्यात्मिक गुरु का आभारी हूं कि मैं आज सुरक्षित और जीवित हूं। अभी तीन रात पहले, मैं एक गाने की शूटिंग कर रहा था और मुझे भरोसा था कि टीम ने इंजीनियरिंग और सुरक्षा का ध्यान रखा है, जबकि मैं कैमरे के सामने प्रदर्शन करने पर ध्यान केंद्रित कर रहा था। जब मैं मौके के ठीक बीच में था तो क्रेन से लटके हुए पूरे ट्रस और झूमर गिर गए। अगर यह कुछ इंच इधर-उधर होता, कुछ सेकंड पहले या बाद में, तो पूरा रिग हमारे सिर पर गिर जाता। मेरी टीम और मैं सदमे में हैं और आघात से उबरने में असमर्थ हैं।”

उनके इस घटना की जानकारी देने के बाद उनके फैंस बेहद हैरान हो गए हैं। जिसके बाद फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी गॉड का धन्यवाद कर रहे हैं। वहीं एआर रहमान ने भी इसे चमत्कारी बताया है। वहीं अमीन की बहन खतीजा रहमान ने भी पोस्ट पर लिखा, “हार्ट ब्रेकिंग अमीन। मैं सोच भी नहीं सकती कि यह कैसा लगा होगा। हमारी दुआएं और प्यार हमेशा तुम्हारे साथ है डार्लिंग। अपना ध्यान रखना।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.