Chardham Yatra 2022:अक्षय तृतीया पर्व पर खुलेंगे गंगोत्री-यमुनोत्री धाम के कपाट,15 डैंजर जोन पार कर पहुंचे श्रद्धालु

0 603

Chardham Yatra 2022:आज से गंगोत्री और यमुनोत्री धाम के कपाट श्रद्धालुओं के लिए खुल रहे हैं । दिन में 11.15 बजे गंगोत्री धाम और दोपहर 12.15 बजे यमुनोत्री धाम के कपाट पूरे विधि विधान के साथ श्रद्धालुओं के लिए खोले जाएगें । इसके साथ ही आधिकारिक रूप से चार धाम यात्रा शुरू होने वाली है । दोनों ही धामों के लिए अब तक 50 हजार से ज्यादा श्रद्धालुओं ने रजिस्ट्रेशन करा चुके है ।

हम ऋषिकेश से गंगोत्री के लिए सुबह ही निकले । शहर के जाम से जूझते हुए हम बाहर आए । शहर से निकलते ही डबल लेन की अच्छी सड़कें और खूबसूरत वादियां थी । करीब सवा दो घंटे बाद हम चंबा टनल आ गये ।

ऑल वेदर प्रोजेक्ट के तहत चंबा में कुछ समय पहले ही ये शानदार टनल खोली गई थी । इस टनल के खुल जाने से यहां लगने वाले जाम से लोगों को निजात मिल गई है। यहां रुक कर लोग सेल्फी भी ले रहे थे ।

Also Watch:Top 10 News : इस वक्त की 10 बड़ी खबरें । Top News Today । Breaking News । Hindi News

Also Read:-Jodhpur Violence:जोधपुर में भिड़े 2 समुदाय,अनंतनाग में नमाज के बाद सुरक्षाबलों पर पथराव,पथराव में डीसीपी समेत कई घायल,खरगोन में लगा कर्फ्यू

रिर्पोट – शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.