पत्नी के कपड़े नहीं आए पसंद तो पति ने गड़ासे से काटकर की हत्या

0 73

अलीगढ़: अलीगढ़ में अतरौली के बरला के गांव गाजीपुर में सोमवार को एक युवक ने पत्नी की गड़ासे से काटकर हत्या कर दी। युवक को पत्नी का आधुनिक कपड़े पहनना गवारा नहीं था। ग्राम चौकीदार की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। शव देर शाम को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। सोमवार दोपहर मोहित उर्फ बबलू निवासी गाजीपुर, बरला का 26 वर्षीय पत्नी सपना के साथ विवाद हो गया।

पत्नी घर में आधुनिक कपड़े पहनकर घूम रही थी। इसको लेकर पहले भी मोहित द्वारा टोका-टाकी की जा चुकी थी। सोमवार को बात इतनी बढ़ी कि दोनों के बीच मारपीट हो गई। इसमें सपना ने पहले मोहित को धक्का मार दिया। इसके बाद गुस्साए मोहित के हाथ गड़ासा लग गया, जिससे मोहित ने सपना पर एक के बाद एक कई बार किए। मौके पर ही सपना की मौत हो गई। सूचना पर सीओ बरला सर्जना सिंह, इंस्पेक्टर बरला फोर्स के साथ गांव पहुंचे।

आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। मामले की जांच की गई तो सामने आया कि मोहित हरदुआगंज स्थित बीयर फैक्ट्री में काम करता है। सीओ बरला, सर्जना सिंह ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। ग्राम चौकीदार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। सपना और मोहित के बीच घरेलू कलह रहती थी।

आठ साल से सपना के साथ था युवक
अतरौली क्षेत्र के अन्तर्गत थाना बरला क्षेत्र में हुए हत्याकांड में आरोपी आठ साल से सपना के साथ रह रहा था। दोनों का एक बच्चा भी है। सपना के पहले पति की मौत हो चुकी है। इसके बाद उसने मोहित से सामाजिक तौर पर विवाह तो नहीं किया लेकिन दोनों पति-पत्नी की तरह साथ रहते थे। मोहित पर गुस्सा इतना हावी हुआ कि उसने सपना पर गढ़से से एक के बाद एक कई बार किए। उसकी मौत होने तक वह वार करता रहा। हमले में सपना की गर्दन, कान, चेहरा, कंधा तक कट गया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.