योगी आदित्यनाथ के ‘गुरु भाई’ साधु देवनाथ को मिली जान से मारने की धमकी, शाहरुख खान की ‘पठान’ से है कनेक्शन

0 218

मुंबई: बीते कुछ दिनों में कई बॉलीवुड फिल्मों को सोशल मीडिया पर बायकॉट किया गया है, जिसका बड़ा असर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर भी देखने को मिला है। इन दिनों आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) को बायकॉट किया जा रहा है। इस बीच शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म पठान (Pathaan) को लेकर भी सोशल मीडिया पर थोड़ा बहुत बायकॉट किए जाने को लेकर पोस्ट देखने को मिल रहे हैं। इस बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ‘गुरु भाई’ साधू देवनाथ (Uttar Pradesh CM Yogi Adityanath Guru Brother Sadhu Devnath) को जान से मारने की धमकी मिली है।

क्या है पूरा मामला
दरअसल कच्छ साधू समाज (गुजरात) के मुखिया साधू देवनाथ ने शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म पठान का बायकॉट करने का ऐलान किया। जिसके बाद उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है। रिपोर्ट के मुताबिक साधू देवनाथ ने कहा, ‘सलीम अली (शाहरुख खान) के फैन ने बिना सिर वाली मेरी एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की। ये शाहरुख खान की पीआर टीम से है, जो मेरे गुरुवार को किए गए ट्वीट के खिलाफ है, जहां मैंने सनातन साथियों से शाहरुख खान की आने वाली फिल्म पठान को भी वैसे ही बायकॉट करने की अपील की, जैसे आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा को किया।’

किसी धर्म के खिलाफ नहीं…
साधू देवनाथ ने आगे कहा, ‘मैं किसी भी फिल्म के खिलाफ नहं हूं, लेकिन उन अभिनेताओं के खिलाफ हूं, जिनके इंडियन फॉलोअर्स हैं और वो हमारे ही देश को गाली देते हैं।’ बातचीत में साधू ने ये भी बताया कि वो किसी भी धर्म, जाति या समूह के खिलाफ नहीं हैं, लेकिन उन लोगों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, जो देश और हमारे लोगों के खिलाफ बोलेगा।’ बता दें कि पठान में शाहरुख खान के साथ ही दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम मुख्य किरदारों में नजर आएंगे।

शाहरुख खान के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
शाहरुख खान फिल्म पठान से कमबैक कर रहे हैं। पठान, जनवरी 2023 में रिलीज होगी। फिल्म में जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। इसके अलावा शाहरुख खान ने राजकुमार हिरानी के साथ फिल्म डंकी का भी आधिकारिक ऐलान कर दिया है। फिल्म में शाहरुख खान की जोड़ी तापसी पन्नू के साथ बनी है। फिल्म 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इन दोनों फिल्मों के अलावा शाहरुख, निर्देशक एटली के साथ भी फिल्म जवान में नजर आएंगे। फिल्म के टीजर को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। शाहरुख खान की जवान, 2 जून 2023 को हिंदी के साथ ही तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.