‘ये नेता जनता का धन लूट रहे’, बोलकर महिला ने ‘कैश किंग’ Partha Chatterjee पर फेंकी चप्पल

0 259

Partha Chatterjee: शिक्षक भर्ती मामले में गिरफ्तार पश्चिम बंगाल के पूर्व शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी के प्रति लोगों में नफरत बढ़ती जा रही है. उनके प्रति लोगों में बढ़ रहे क्रोध की जीती-जागती तस्वीर मंगलवार को देखने को मिली. एक महिला ने पार्थ को देखते ही उनपर चप्पल फेंक दी. यह घटना तब सामने आई जब पार्थ ईएसआई अस्पताल से मेडिकल जांच करवाकर बाहर निकल रहे थे. पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

दो बार फेंके चप्पल

सादे हरे रंग की साड़ी पहने महिला काफी देर से ईएसआई अस्पताल के बाहर खड़ी थी. किसी को भनक तक नहीं लगी कि वह पार्थ चटर्जी (Partha Chatterjee) का इंतजार कर रही है और उनपर हमला करेगी. पार्थ चटर्जी को देखते ही वो उनकी तरफ बढ़ी और पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी पर अपनी चप्पल फेंक दी. पार्थ मेडिकल जांच के बाद ईएसआई अस्पताल से बाहर निकल रहे थे. तभी एक चप्पल उनकी तरफ आई, कुछ ही सेकेंड में महिला ने दूसरी चप्पल भी उनकी तरफ फेंकी. सबकी निगाहें पार्थ से पीछे की ओर मुड़ गईं.

महिला ने बताई नाराजगी की वजह

महिला का नाम शुभ्रा घोडुई है. वह दक्षिण 24 परगना के अम्तला इलाके की रहने वाली है. पूर्व मंत्री पर चप्पल फेंकने के बाद महिला ने कहा कि चप्पल की मालाओं से स्वागत होता तो अच्छा होता. शुभ्रा ने कहा कि वह बेरोजगारी और एसएससी भ्रष्टाचार की स्थिति से नाराज हैं. वो यहीं नहीं रुकी उसने कहा कि चप्पल पार्थ को लगती तो वो ज्यादा खुश होती.

मीडिया से बचते हुए नंगे पांव निकली महिला

मीडिया की भीड़ शुभ्रा की तरफ बढ़ी तो उसने कहा कि मेरे घर के लोग बीमार हैं. वे अस्पताल में भर्ती हैं. दवा खरीदने जाना है. कृपया मुझे जाने दो. मेरा सिर हर समय घूम रहा है. उसके बाद वह नंगे पांव कंधे पर बैग लेकर घर की ओर चल दी.

 

यह भी पढ़े :Ayman al-Zawahiri Killed: ड्रोन स्ट्राइक में मारे गए अल-जवाहरी, अमेरीका की ऐसी मिसाइल जो सिर्फ आंतकी मारती है

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.