अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा’ का ये एक्टर हुआ गिरफ्तार, गर्लफ्रेंड को सुसाइड के लिए उकसाने का लगा आरोप

0 67

मुंबई : साउथ इंडस्ट्री से जुड़ी एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। अल्लू अर्जुन के साथ फिल्म ‘पुष्पा’ में नजर आने वाले एक्टर जदगीश प्रताप को लेकर है। एक्टर को हैदराबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उन पर अपनी गर्लफ्रेंड को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा है। इस खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया है। सभी यही सोच रहे हैं कि आखिर कोई एक्टर ऐसा कर सकता है। तो आइए आपको ये पूरा ममाला बताते हैं।

दरअसल, सूत्रों के मुताबिक ये कहा जा रहा है जदगीश प्रताप पिछले कुछ समय से अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रह रहे थे। जिसके बाद बीते महीने यानि की 29 नवंबर को उनकी गर्लफ्रेंड ने आत्महत्या कर ली थी। लड़की के घर वालों ने उनकी मौत के लिए जगदीश को जिम्मेदार बताया था। जिसके बाद उनके शिकायत के आधार पर पुलिस ने अभिनेता को धारा 306 के तहत गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं जगदीश के गिरफ्तारी के बाद पंजागुट्टा पुलिस को पता चला कि जगदीश ने 27 नवंबर को चोरी से मृत महिला की एक वीडियो क्लिप बनाई थी, जब वो किसी अन्य व्यक्ति के साथ थी। इसी को दिखाकर वो उसको ब्लैकमेल करता था और उसकी निजी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी देता था। जिसके बाद जगदीश की धमकियों से परेशान होकर महिला ने अपने कमरे में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।

वहीं महिला की दुखद मौत के बाद से ही जगदीश कथित तौर पर फरार था और पुलिस ने आखिरकार बीते दिन उसे पकड़ लिया और रिमांड पर भेज दिया है। बता दें कि ‘पुष्पा’ में जगदीश ने अल्लू अर्जुन के दोस्त केशव का किरदार निभाया था। वहीं जगदीश को आखिरी बार माइथ्री मूवी मेकर्स के छोटे बजट के नाटक, सत्थी गनी रेंदु येकारलु में देखा गया था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.